Breaking News

बाँसडीहरोड थाना क्षेत्र में ट्यूबवेल ऑपरेट की गोली मारकर दिनदहाड़े हुई हत्या,बाइक छोड़कर भागे हत्यारे

 


बलिया ।।बांसडीहरोड थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव स्थित पानी टंकी के पास बदमाशों ने गजियापुर निवासी राजेंद्र यादव उर्फ अनग्राहित (50) की गोली मारकर हत्या कर दी। इससे इलाके में हड़कम्प मच गया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है ।गजियापुर निवासी राजेंद्र यादव नलकूप चालक का काम करते थे। 

सोमवार को श्रीपुर गांव स्थित पानी टंकी के पास राजेन्द्र धान की पिटाई करा रहे थे। करीब एक बजे बाइक से पहुंचे तीन बदमाशों ने पत्नी के सामने ही उनके सीने में गोली उतार दिया, जिससे राजेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश बाइक छोड़कर फरार हो गये। 











फायरिंग की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नय्यर, एएसपी विजय त्रिपाठी, सीओ बांसडीह प्रीति त्रिपाठी, एसओ मंटू राम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गये।  पुलिस ने बदमाशों की बाइक व शव को कब्जा में ले लिया और शव का पंचनामा तैयार कर पीएम के लिये बलिया भेज दिया । 

पुलिस कप्तान ने परिजनों से बातचीत कर मामले की जानकारी ली। हत्यारे भी गजियापुर गांव के ही बताये जा रहे है । मृतक की पत्नी के अनुसार गांव में हुई हत्या में गवाही न देने से नाराज होकर टंकी में जहर डालने जा रहे थे,जिसको मेरे पति ने जब रोका तो गोली मारकर हत्या कर दिये ।

मृतक की पत्नी का बयान --


पुलिस अधीक्षक बलिया का बयान -