Breaking News

आ गया जाड़े का मौसम,अब चोरों ने दिखाने शुरू कर दिये हाथ,पुलिस के नही आ रहे अपराधी हाथ

 


बृजेश सिंह

भीमपुरा बलिया ।। जाड़े का मौसम भीमपुरा थाना क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में बेतहाशा बृद्धि का पिछले कई सालों से रहा है । इस साल भी जाड़े के शुरू होते ही चोरों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देना शुरू करके पुलिस को चुनौती पेश कर दी है । क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों में चोरों ने घर से लाखों के गहने व पैसे चुरा लिए। थाना क्षेत्र के उत्तरी बॉर्डर पर लगातार हो रही चोरियों से ग्रामीणों में दहशत है। घटना की सूचना पीड़ितों ने पुलिस को दी। जिसके बाद क्षेत्रीय पुलिस व क्षेत्राधिकारी रसड़ा ने दोनों स्थानों पर जाकर छानबीन में जुट गयी।






   जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के मामपुर महदेवा में सुरेन्द्र बहादुर यादव के घर मे चोरों ने पीछे के दरवाजे से घुसकर कमरे में रखा ट्राली बैग उठाकर लेकर चले गए। पीड़ित ने दिए हुए तहरीर में बताया कि सोने की चेन, लाकेट, 6 अंगूठी, कनफूल, चांदी के गहने व कुछ नगदी रखा हुआ था।

दूसरी घटना सेमरी गांव में मुख्य सड़क पर स्थित सुरेन्द्र गोंड़ के घर में भी चोरों ने घर मे घुसकर बैग उठा ले गए जिसमें 5 जोड़ी पायल, एक कान का गहना व 4 हजार रुपये रखे हुए थे।

    क्षेत्र में तीन दिन पूर्व भी सरयां डिहू भगत गांव में एक घर से चोरों ने 50 हजार नगदी सहित लाखों के गहने व कपड़े चुरा ले गए। लगातार ही रही चोरियों से ग्रामीण भयभीत है। घटना की सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी रसड़ा शिवनारायण वैश भी मुके का निरीक्षण कर मातहतों से जानकारी ली।