Breaking News

तेज रफ्तार ऑडी कार लोगों को रौंदते हुए झुग्गियों में घुसी, एक की मौत; 10 घायल

 


ए कुमार

जोधपुर ।। जोधपुर एम्स के सामने मंगलवार को बड़ा हादसा हो गया। जयपुर नंबर की एक ऑडी कार तेज रफ्तार से आई। कार ने नियंत्रण खोते हुए झोपड़ पट्‌टी में घुस गई। इस हादसे में एक की माैत हुई है। 4 गंभीर घायल हैं। वहीं, कुल 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। बता दें की आज सीएम अशोक गहलोत भी जोधपुर पहुंच रहे हैं, लेकिन उससे पहले ही ये बड़ा हादसा हो गया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि ऑडी की रफ्तार तेज थी। चालक का नियंत्रण बिगड़ गया, जिसके चलते हादसा हुआ। तेज रफ्तार के चलते गाड़ी ने सड़क पर पहले एक बाइक सवार को चपेट में लिया। फिर एक स्कूटी सवार को चपेट में लिया। इतने में ड्राइवर का नियंत्रण बिगड़ा और ऑडी सड़क किनारे झुग्गी झोपड़ी में घुस गई। यहां लोगों को घायल कर दिया।









ड्राइवर हिरासत में

बासनी थाना पुलिस ने ड्राइवर को मौके से हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ जारी है। मौके से ऑडी कार हटा दी गई है। एसीपी नूर मोहम्मद ने बताया कि जांच चल रही है। फिलहाल घायलों का एम्स अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।


मौके पर मची अफरा तफरी

एम्स के सामने स्थित झोपड़ पट्‌टी में आज मंगलवार सुबह हुए इस हादसे में एक बार मौके पर अफरा तफरी मच गई। ऑडी जयपुर नंबर की होने से बताया जा रहा है। जयपुर से आई है। हालांकि पुलिस जांच कर रही है।