Breaking News

मंगल यादव के हत्यारों को 12 घण्टे में पुलिस ने किया गिरफ्तार,अभियुक्तों में पति पत्नी व पुत्री गिरफ्तार



बलिया ।। नरही थाना क्षेत्र के नारायणपुर में बुधवार की रात धोखे से अपने घर बुलाकर की गई मंगल यादव नामक युवक की हत्या के 12 घण्टे के अंदर ही नरही पुलिस ने इस घटना को कारित करने वाले 4 अभियुक्तों में से तीन को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है, अभी एक अभियुक्त फरार है जिसकी तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई है ।

 बता दे कि हत्याकांड की जानकारी होते ही रात में ही पुलिस अधीक्षक  बलिया  राजकरन नय्यर ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए हत्यारो की गिरफ्तारी हेतु अपने मातहतों को आदेश दिया था ।

एसपी बलिया के अनुपालन में  अपर पुलिस अधीक्षक विजय त्रिपाठी व क्षेत्राधिकारी सदर जगवीर सिंह चौहान के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक  प्रवीण कुमार सिंह की गठित टीम द्वारा मात्र 12 घण्टों के भीतर हत्या से संबन्धित अभियुक्तगण 1. रामाशीष राजभर पुत्र स्व0 सुदामा राजभर, 2. रंजू राजभर पुत्री रामाशीष राजभर, 3. फूलकुमारी पत्नी रामाशीष राजभर समस्त निवासीगण ग्राम नारायनपुर थाना नरही जनपद बलिया को थाना नरही पुलिस द्वारा बलिया-गांजीपुर बार्डर वहद ग्राम सिकन्दरपुर से  गिरफ्तार किया गया । अभियोग उपरोक्त से सम्बन्धित अभियुक्तगण से पूछताछ कर अग्रिम विधिक कार्यवाही हेतु मा0 न्यायालय भेजा गया । 






                            घटना का विवरण

     थाना नरही क्षेत्र में दिनांक 11.11.2021 को वादी मुकदमा  राजनाथ यादव पुत्र स्व0 जई यादव निवासी ग्राम नारायनपुर थाना नरही जनपद बलिया द्वारा खुद के पुत्र मंगल यादव की हत्या के सम्बन्ध में प्रार्थना पत्र देकर मु0अ0सं0 207/21 धारा 302,201 IPC का अभियोग थाना नरही जनपद बलिया पर पंजीकृत कराया गया था । उक्त अभियोग में अभियुक्तगण की  तत्काल गिरफ्तारी हेतु टीमे गठित कर अभियुक्तगणों की तलाश की जा रही थी ।  

               संबन्धित अभियोग

1. मु0अ0सं0 207/21 धारा 302,201 IPC थाना नरही जनपद बलिया

                   बरामदगी

1. आलाकत्ल 01 अदद बांस का डन्डा व 01 अदद दुपट्टा

गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम

1. प्र0नि0  प्रवीण कुमार सिंह थाना नरही जनपद बलिया

2. का0 प्रिन्स सिंह थाना नरही जनपद बलिया

3. का0 रवि यादव थाना नरही जनपद बलिया 

4. का0 दिलीप कुमार थाना नरही जनपद बलिया

5. म0का0 सेहाना बानो थाना नरही जनपद बलिया

6. म0का0 राधा बिन्द थाना नरही जनपद बलिया