Breaking News

बूथवार शिक्षकों की भूमिका "संवाद से समाधान की ओर "विषयक गोष्ठी आयोजित

 




बलिया ।।समाजवादी शिक्षक सभा के तत्वाधान में बूथवार शिक्षकों की भूमिका"संवाद से समाधान की ओर"विषय पर गोष्ठी आयोजित हुआ।जिसमे आगामी विधानसभा चुनाव में शिक्षक समाज के भूमिका पर चर्चा किया गया साथ ही शिक्षक समस्याओं से नेतृत्व को इस विश्वास के साथ अवगत कराया गया की समाजवादी सरकार बनने पर प्राथमिकता के साथ इन समस्याओं का समाधान किया जाएगा।

        गोष्ठी के मुख्य अतिथि डा. सुरेश यादव प्रदेश उपाध्यक्ष समाजवादी शिक्षक सभा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी सत्ता में थी तब बलिया को सबसे अधिक दी आज जब विपक्ष में है तब भी सम्मान बलिया को ही दिया जिसका प्रमाण है कि विधान सभा के अन्दर विपक्ष के रूप में बलिया की ही अवज़ गूँजती है।बागी बलिया के शिक्षक साथियो शिक्षक/कर्मचारी वर्तमान सत्ता के खिलाफ मुखर होइए अन्यथा ये लोग आप का वर्तमान के साथ -साथ भविष्य भी चौपट कर देंगे।

    


      शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष आनंद यादव एव जिला महासचिव अजय राय द्वारा अंगवस्त्र एव स्मृति चिन्ह देकर मुख्य अतिथि डा. सुरेश यादव जी का स्वागत किया।

    कार्यक्रम की अध्यक्षता समाजवादी शिक्षक सभा के जिला अध्यक्ष डा. आनन्द यादव और संचालन पार्टी के जिला प्रवक्ता और शिक्षक नेता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"ने किया।

      कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मा. अखिलेश यादव द्वारा सरकार बनने पर पुरानी पेंशन देने और शिक्षामित्रों को शिक्षक पद पर समायोजित करने की घोषणा करने पर धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

      "इस दौरान अनेक शिक्षक /प्रधानाचार्ययो ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया जिसमे मुख्यरूप से सौरभ कुमार मिश्र,सुनील कुमार शर्मा,आलोक रंजन मिश्र,मुकेश चौहान,राजेश यादव,पी. एन. यादव,शिवजी,डा. चंदन गुप्ता,नरेंद्र यादव थे जिन्हें पार्टी के जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव ने माला पहना कर स्वागत किया।"

    इस अवसर पर जिला अध्यक्ष राजमंगल यादव,प्रदेश सचिव डा. कृष्णमोहन यादव,द्वारिका नाथ दुबे,सरल यादव,रविन्द्र नाथ यादव,व्यास यादव,संजय यादव,मतिउरहमान, प्रेम चंद यादव,हरिवंश यादव,इरफान अहमद,बाबी अहमद,विजय शंकर ठाकुर,वीरेंद्र पिंटू,सुरेश सिंह,आनंद यादव आदि लोग उपस्थित रहे।