Breaking News

मंत्री उपेन्द्र तिवारी की नजर में नही बढ़ी है महंगाई,95 प्रतिशत जनता नही करती है पेट्रोल डीजल का प्रयोग

 


उरई जालौन ।। चुनाव आते ही उलजूलूल दावों, बयानों का दौर शुरु हो जाता है। अपनी पार्टी की तारीफ करने में जुटे नेता असलियत को भूला कर कभी-कभी बेतुके बयान भी दे बैठते हैं। अब इस लिस्ट में यूपी के युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी का नाम भी शामिल हो गया है।



मंत्री जी अपनी पार्टी की तारीफ करते करते कुछ ऐसा कह बैठे कि मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने मीडिया के सामने अजीबो-गरीब बयान देते हुए कहा कि देश की 95 प्रतिशत जनता पेट्रोल-डीजल का इस्तेमाल ही नहीं करती। मंत्री जी यहीं नहीं रुके। एक तरफ जनता डीजल पेट्रोल के ऊंचे दामों से कराह रही है लेकिन मंत्री जी आम जनता के दर्द को भूल बैठे और कहा कि डीजल-पेट्रोल के दाम बढ़े ही नहीं है। मंत्री जी भूल गये कि मात्र डीजल के दर में बढ़ोत्तरी से उत्पादन लागत,परिवहन खर्च बढ़ जाता है जिससे सामानों की कीमत अपने आप बढ़ जाती है । फोर व्हीलर चलने से फर्क नही पड़ता है ।


पीएम मोदी व सीएम योगी का गुणगान करते हुए मंत्री ने कहा कि 2014 से पहले का आंकड़ा और अभी का आंकड़ा मिल लीजिए, प्रति व्यक्ति आय दोगुनी से ज्यादा बढ़ी है। उन्होंने कहा कि चंद मुट्ठी भर लोग हैं जो कार से चलते हैं, जिन्हें पेट्रोल की जरुरत है। बाकी 95 प्रतिशत जनता को पेट्रोल-डीजल की जरुरत नहीं है। मीडिया के सवाल उठाने पर मंत्री भड़क गए, उन्होंने कहा कि प्रति व्यक्ति आय की तुलना में अभी पेट्रोल-डीजल के दाम बहुत कम हैं।



यूपी के खेल युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी जालौन के उरई में आजादी के 75वें साल पर अमृत महोत्सव समारोह में संगोष्ठी को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि देश में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार की ओर से विकास की गंगा बह रही है। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। 

मंत्री ने कहा कि सरकार मुफ्त शिक्षा, मुफ्त वैक्सीन और मुफ्त राशन दे रही है। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों पर मंत्री ने कहा कि किसी भी प्रकार की कोई चीज डीजल-पेट्रोल से नहीं वसूल की जा रही है। लोगों की योगी और मोदी सरकार में आमदनी बढ़ी है। उस हिसाब से पेट्रोल-डीजल के दाम बहुत कम हैं।