Breaking News

अपना टाइम आएगा,का टी शर्ट पहन निकला पशु तस्कर,लेकिन आ गया पुलिस का टाइम,गया जेल






अभियेश मिश्र,नीलेश दीपू

बिल्थरारोड बलिया ।।  देवरिया जिले के मईल थाना क्षेत्र से रविवार की सुबह 9 बजे गोवंश से लदे ट्रक से भागे दो पशु तस्कर नगर के एक विद्यालय के सामने जलकुंभी से भरे गढ़ही में कूद गए। मईल से भागे पशु तस्करों का पीछा कर रहे पुलिस के जवानों ने उभांव पुलिस की मदद से घंटों मशक्कत के बाद गढ़ही से तस्करों को बाहर निकाल मेडिकल मुआयना के बाद मईल पुलिस को सौंप दिया। 

बताया जाता है कि सुल्तानपुर जिले से 26 गोवंश ट्रक पर लादकर वध के लिए बिहार ले जाया जा रहा था। जिसे मईल थाना पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ लिया। इस दौरान चार पशु तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। जबकि दो तस्कर मौके से भाग निकले। जिनका पीछा करते हुए मईल पुलिस के जवान रेल लाइन होते हुए बेल्थरारोड पहुंचे। अपने को घिरा देख दोनों तस्कर नगर के जीएमएएम इंटर कॉलेज के सामने स्थित जलकुंभी से भरे गढ़ही में कूदकर छिप गए। 

मईल पुलिस ने गढ़ही को चारों तरफ से घेर उभांव पुलिस को सूचना दी। पुलिस और नागरिकों के सहयोग से घंटों मशक्कत के बाद दोनों तस्करों को गढ़ही से बाहर निकाला गया। पकड़े गए तस्करों की पहचान आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र के नसीरपुर निवासी मुनीष पुत्र नूर नयन और अहरौला थाना क्षेत्र के सूफीगंज निवासी इरशाद के रूप में की गई। उभांव थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए पशु तस्करों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मेडिकल मुआयना के बाद मईल पुलिस को सौंप दिया गया।

टी शर्ट पर लिखा था अपना टाइम आएगा

पकड़े गये एक पशु तस्कर की टीशर्ट पर अपना टाइम आएगा लिखा हुआ था । लेकिन आज उसका नही पुलिस का टाइम आ गया और जलकुंभी में कूद कर छिपने के बाद भी पुलिस का टाइम होने के कारण पकड़ में आ गये और जेल की हवा खानी पड़ी ।