Breaking News

कोर्ट में वकील भूपेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या

 



शाहजहांपुर ।। शाहजहांपुर से बड़ी खबर


कोर्ट में वकील भूपेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या..


कोर्ट परिसर में हत्या से इलाके में दहशत..


अपडेट

 शाहजहांपुर सनसनीखेज वारदात में सोमवार पूर्वान्ह करीब 11:45 बजे कचहरी की तीसरी मंजिल में ACJM ऑफिस में अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली मारने वाला मौके पर तमंचा छोड़कर आराम से वहां से चला गया। वारदात के समय ऑफिस में कोई मौजूद नहीं था।


पूरी खबर 

कचहरी में वकील की गोली मारकर हत्या,आरोपी तमंचा छोड़कर हुआ फरार,मचा हडकंप


 शाहजहांपुर।कचहरी की तीसरी मंजिल पर एसीजेएम ऑफिस में दिन-दहाड़े अधिवक्ता की हत्या से हड़कंप मच गया है।पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है।पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार लगभग 11:45 बजे कचहरी की तीसरी मंजिल पर एसीजेएम ऑफिस में अधिवक्ता भूपेंद्र सिंह की तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी गई।गोली मारने वाला हत्यारा तमंचे को वही छोड़कर बड़े आराम से वहां से भाग गया।घटना के समय ऑफिस में कोई नहीं था। 


कचहरी में वकील के हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एस आनंद,जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तलाशने में जुटी है। 


कचहरी में तमंचे के साथ किसी व्यक्ति के अंदर घुसने से सुरक्षा व्यवस्था पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है।


बसपा सुप्रीमो मायावती ने किया ट्वीट

यूपी के जिला शाहजहाँपुर के कोर्ट परिसर में वकील की आज दिन दहाड़े हुई हत्या अति-दुखद व शर्मनाक जो यहाँ की भाजपा सरकार में कानून-व्यवस्था की स्थिति व इस सम्बंध में सरकारी दावों की पोल खोलती है। अब अन्ततः यही सवाल उठता है कि यूपी में आखिर सुरक्षित कौन? सरकार इस ओर समुचित ध्यान दे ।



अपडेट

कोर्ट में वकील की हत्या का हुआ खुलासा


5 घंटे के अंदर पुलिस ने किया खुलासा

साथी वकील सुरेश चंद्र गुप्ता गिरफ्तार

दोनों वकीलों के बीच चल रहे थे मुकदमें

मामले में लापरवाह 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सदर बाजार थाने के कोर्ट परिसर की थी घटना.