Breaking News

दो बाइक की हुई आमने सामने भिड़ंत में 1 युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

 




संतोष शर्मा

सिकन्दरपुर (बलिया)। थाना क्षेत्र के नगरा मार्ग पर बुधवार की देर शाम सन्दवापुर गांव के समीप एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई,जबकि एक अन्य व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया, जिसका सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 



मिली जानकारी के अनुसार सिकन्दरपुर एचडीएफसी बैंक में कार्यरत कर्मचारी बैंक का कार्य निपटा कर बुधवार की देर शाम वापस अपनें गांव लौट रहे थे कि सामने से बाइक की आमने- सामने की टक्कर में घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्गेश राय उम्र 27 वर्ष पुत्र अभिमन्यु राय ग्राम रेपुरा थाना हल्दी निवासी व खेजुरी थाना क्षेत्र के अहिरौली पांडेय निवासी सिद्धार्थ पाण्डेय उम्र 35 वर्ष के साथ अपने गांव जा रहे थे। 

अभी वह सन्दवापुर गांव के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही एक बाईक से जोरदार टक्कर हो गई। जिससे दोनों गिर कर घायल हो गए। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि मौके पर ही दुर्गेश राय की मौत हो गई। स्थानीय लोगो द्वारा सिद्धार्थ पाण्डेय को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकन्दरपुर ले जाया गया, जहा से डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर दिया। 

वही मौके का फायदा उठाकर धक्का मारने वाला अपनी गाड़ी लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची सिकन्दरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया।