Breaking News

आततायी भाजपा सरकार को उखाड़ फेककर अखिलेश यादव को बनाना है सीएम :अबू आसिम आजमी



कौडाही लहटोरवा में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र  प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक  अबू आसिम आजमी का किया जोरदार स्वागत

अम्बेडकर नगर ।। समाजवादी पार्टी के तत्वावधान में अम्बेडरकरनगर जिले के विधान सभा क्षेत्र आलापुर के कौड़ाही (लहटोरवा) में समाजवादी पार्टी महाराष्ट्र प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष व विधायक अबू आसिम आजमी के आगमन पर भव्य स्वागत किया गया । मालूम हो कि अबू आसिम आजमी दरगाह किछौछा जा रहे थे ,जिनका कौड़ाही में कार्यकर्ताओ द्वारा 51 किलो की माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया ।

स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि अबू आसिम आजमी ने कहा कि लखीमपुर खीरी में भाजपा के केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री के बेटे के द्वारा किसानों के ऊपर गाड़ी से कुचलकर मारना बहुत ही दर्दनाक घटना है इसलिए इस प्रदेश की आतातायी भाजपा सरकार को किसी भी हाल में हटाकर इस प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनानी है और इस प्रदेश का मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को बनाना है ।

समारोह की अध्यक्षता पूर्व सांसद/पूर्व विधायक त्रिभुवन दत्त ने की । पूर्व सांसद त्रिभुवन दत्त ने कहा कि इस समय पूरे प्रदेश में गुण्डाराज कायम है पूरे प्रदेश की हालात बद से बदत्तर है । इस लिए सर्व समाज के लोगों से अपील करता हूँ कि आने वाले समय में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को इस प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का कार्य करें जिससे प्रदेश में अमन चैन से लोग जीवन व्यतीत कर सकें । संचालन राम प्यारे निषाद ने किया ।



इस दौरान जिलाअध्यक्ष रामसकल यादव,जिला महासचिव मुजीब अहमद सोनू,जिला उपाध्यक्ष डॉ०अभिषेक सिंह,सदस्य जिला पंचायतअजित कुमार यादव,विधान सभा अध्यक्ष रवींद्र यादव,सपा नेता रामचन्द्र वर्मा,अजय गौतम एडवोकेट,मौलाना हामिद जिलानी,रजनीकांत यादव,राजेन्द्र वर्मा कल्लू,ब्रहमदेव यादव,मुस्तकीम,प्रेमसागर प्रजापति,रहमुल्ला खान,पिन्टू यादव,मोहम्मद हुसेन,कृष्ण कुमार यादव,सिराज अहमद अंसारी,मोहम्मद बेलाल अंसारी,अमरेन्द्र यादव,तुफेल अहमद अंसारी,सईद अनवर अंसारी,अरविंद गौंड,सनी निषाद,फैयाज़ शफीक,वकार युनुस,अखलाक अहमद नूरी,देवेंद्र यादव,सेवाराम यादव,राणाप्रताप निषाद,धनकू निषाद,भोरई निषाद,छोटई निषाद,रवि निषाद,धीरज निषाद आदि भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे ।