Breaking News

बांदा में बोले शिवपाल : सरकार बनी तो इंटर पास को मिलेगी नौकरी,24 घण्टे होगी बिजली की आपूर्ति




शिवपाल यादव की सामाजिक परिवर्तन यात्रा का बाँदा में जोरदार स्वागत

ए कुमार

बांदा ।। शिवपाल यादव  रथ बस के साथ सैकड़ों वाहन और हज़ारों की संख्या में कार्यकर्ता के साथ बुधवार को बाँदा पहुंचे ।शिवपाल यादव का जगह जगह स्वागत किया गया। वही अपने संबोधन में शिवपाल यादव ने वादों की झड़ी लगाई । कहा कि भाजपा सरकार उद्योगपतियों को फायदा पहुँचा रही है । बुधवार को जिले में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव सामाजिक परिवर्तन रथयात्रा लेकर पहुंचे । 

जगह-जगह कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। रामलीला मैदान में जनसभा का आयोजन किया गया। जिसमें शिवपाल सिंह यादव ने जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा सरकार के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि किसान दस महीनों से सड़कों पर है ,किसानों को इस सरकार में मारा जा रहा है  । ये काला कानून है जो कि सिर्फ उधोगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए बनाया गया है। हमारी सरकार बनी तो स्नातक पास को नौकरी व पाँच लाख रुपये दिए जायगे ।




 24 घण्टे दी जायेगी बिजली

पूरे संबोधन में शिवपाल सिंह यादव ने जनता के बीच वादे करते नज़र आये । प्रसपा के जिलाध्यक्ष इम्तियाज खान ने सभी आये हुए कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। जनसभा में हज़ारों की भीड़ रही भीड़ की संख्या को देखकर शिवपाल यादव की यात्रा बाँदा से सफल रही।