Breaking News

योगी सरकार की विकास की बात पर अम्बिका चौधरी का बड़ा हमला : यह वैसी बात है जैसे लड़का किसी के घर पैदा हो और खुशी में नाचे हिजड़ा



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद और ऐतिहासिक स्वागत के बाद आत्मविश्वास से लबरेज पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी ने विकास के नाम पर अपनी उपलब्धियों का ढिंढोरा पीटने पर योगी सरकार पर बड़ा तंज कसा है । श्री चौधरी ने कहा कि 2017 में भाजपा ने जो तिलिस्म बनाया था, वह टूट गया है । यह इस लिये टूट रहा है क्योंकि आमजन टूट गया है ।  

लोगो मे यह कहा जाता है कि भाजपा का विकल्प क्या है ? तो मैं जिम्मेदारी के साथ कहता हूं कि विकल्प समाजवादी पार्टी है । समाजवादी पार्टी अपने आप को विकास के नाम पर भाजपा का विकल्प  के तौर पर पूरी तरह से तैयार कर लिया है ।

भाजपा सरकार द्वारा प्रस्तुत किये जा रहे लम्बी चौड़ी सूचियों पर तंज कसते हुए कहा कि सदन में योगी सरकार समाजवादी सरकार द्वारा शुरू की गई परियोजनाओं को अपना बताकर वाहवाही लूट रही थी । इस पर समाजवादी पार्टी के विधायक बरियार हुसैन अंसारी ने अपनी टिप्पड़ी में कहा कि अध्यक्ष जी, सरकार द्वारा जिस तरीके से प्रदेश में विकास के लिये वाहवाही लूटी जा रही है,यह वैसी ही है जैसी कि लड़का किसी के घर पैदा हुआ और खुशी में हिजड़ा नाचे ।

कहा कि इसका मतलब साफ है कि योगी सरकार समाजवादी सरकार की योजनाओं को उद्घाटन करके अपना बताकर वाहवाही लूट रही है जबकि हकीकत में इसका श्रेय सपा को है । सपा का विकास करने का ट्रैक रिकार्ड बहुत ही शानदार रहा है ।



बलिया की स्थिति तो और भी भयावह है । यहां लूट अराजकता का माहौल है । यहां एक सूत्रीय कार्यक्रम लूट का है । अधिकारियों को मारना पीटना अपमानित करना काम है । अभी बाढ़ में जो राहत सामग्री बांटी गई है,उसका झोला बहुत ही चमकदार था । एक हकीकत यह भी है कि जितने का झोला था,उसके अंदर उतने की राहत सामग्री भी नही थी ।

उक्त बातें श्री चौधरी ने फेफना स्थित एक होटल में प्रेसवार्ता के दौरान कही । इस दौरान पूर्व मंत्री नारद राय,युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी व वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष जमाल आलम भी मौजूद थे ।