Breaking News

वायरल वीडियो की चर्चित महिला सिपाही ने दिया त्यागपत्र,जाने क्यों

  


ए कुमार

आगरा ।। पुलिस की वर्दी में रिवाल्वर के साथ इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने के बाद सुर्खियों में आने वाली लेडी कांस्टेबल प्रियंका मिश्र ने एसएसपी आगरा को इस्तीफे की एप्लिकेशन दी है ।

 हरियाणा, पंजाब तो बेकार ही बदनाम हैं आओ कभी उत्तर प्रदेश, रंगबाजी क्या होती है, हम तुम्हें बताते हैं, न गुंडई पर गाना बनाते हैं न गाड़ी पर जाट गुर्जर लिखाते हैं, हमारे यहां पांच-पांच साल के लौंडे कट्टा चलाते हैं...। बैक ग्राउंड में यह म्यूजिक, हाथ में रिवॉल्वर। आगरा पुलिस की सिपाही प्रियंका मिश्रा का बनाया यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर छाया तो महकमे ने कार्रवाई की, उनको लाइन हाजिर कर दिया गया। अब वह इंस्टाग्राम एकाउंट पर टोलर्स के कमेंट से परेशान हैं। इसके चलते उन्होंने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। कारण लोगों के कमेंट से परेशान होना लिखा है। हालांकि एसएसपी मुनिराज जी. ने इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया है। उनका कहना है कि सिपाही और उनके परिजनों से बात की जाएगी। 




मूलरूप से कानपुर निवासी प्रियंका मिश्रा वर्ष 2020 में पुलिस विभाग में सिपाही बनीं। झांसी में प्रशिक्षण के बाद तीन महीने पहले आगरा में नियुक्ति मिली। थाना एमएम गेट में तैनात थीं। इंस्टाग्राम पर उनके एकाउंट पर अब तक वह 90 वीडियो अपलोड कर चुकी हैं। कुछ वीडियो पुलिस की वर्दी में भी बनाए हैं। दो वीडियो में वह असलहा का प्रदर्शन कर रही थीं। बैक ग्राउंड में म्यूजिक बज रहा था।


3,700 से बढ़कर हुए 15,400 फॉलोअर्स

हाल ही में रिवॉल्वर हाथ में लेकर बनाया गया वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर डाला। इसे कुछ देर बाद ही हटा दिया गया था। लेकिन इससे पहले ही यह वीडियो वायरल हो चुका था। इसके बाद इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स 3,700 से 15,400 हो गए।


 24 अगस्त को एसएसपी तक मामला पहुंचा तो उनको लाइन हाजिर कर दिया गया। इधर फॉलोअर्स बढ़े तो कमेंट भी बढ़े। कुछ कमेंट उनको परेशान करने वाले थे। बताया गया कि इससे वह तनाव में आ गईं और परेशान होकर इस्तीफा सौंप दिया।कमेंट से परेशान करने की जांच कराएंगे

एसएसपी मुनिराज जी. ने बताया कि महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा ने इस्तीफे का प्रार्थनापत्र दिया है। इसमें इंटरनेट मीडिया पर कमेंट से परेशान होने की बात कही है।


 इसकी जांच कराई जा रही है। स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी। महिला सिपाही और उसके परिजनों से बात करेंगे। इसके बाद ही इस्तीफे को स्वीकार करने पर विचार किया जाएगा।प्लीज मुझे ट्रोल न करें, मैं जॉब छोड़ दूंगी...


प्रियंका ने इस्तीफे से पहले अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला है। इसमें वो कह रही हैं... राधे राधे, मैं प्रियंका मिश्रा। सबको पता है कि मेरा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसकी वजह से मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं। अब तो लोग यू ट्यूब और इंस्टाग्राम पर वीडियो अपने एकाउंट में मेरा वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। बहुत ज्यादा ट्रोल कर रहे हैं। प्लीज न करें। मैं बहुत ज्यादा परेशान हूं और न परेशान करें। 


 प्रियंका ने आगे कहा कि सब कह रहे हैं मैंने बहुत ज्यादा अभद्रता की है। अपराध कर दिया। इतना बड़ा क्राइम कर दिया मैंने। जॉब से निकाल देना चाहिए। वर्दी उतरवा लेनी चाहिए। अगर, सच में ऐसा लगता है तो मैं अपनी मर्जी से जॉब छोड़ने के लिए तैयार हूं। मैं कोशिश कर रही हूं, मैं जॉब छोड़ दूंगी। जिन लोगों को मुझसे प्रॉब्लम है, मैं जॉब छोड़ दूंगी। मगर, ट्रोल न करें, प्लीज।


इंस्टाग्राम पर आने बाले कमेंटो से परेशान होकर सुनिये प्रियंका मिश्र ने क्या कहा--


यह है चर्चित वीडियो