Breaking News

एक लाख के ईनामी बदमाश हरीश पासवान को STF ने किया ढेर

 


बलिया ।।

 एक लाख के ईनामी बदमाश हरीश पासवान को STF ने किया ढेर

वाराणसी ज़ोन में बड़ी बड़ी घटनाओं को अंजाम देने वाला बदमाश हरीश पासवान ,मुठभेड़ में मारा गया..

रसड़ा में हुई मुठभेड़..


दो दर्जन से ज्यादा गम्भीर मुकदमों में वांछित था पासवान

STF के साथ मुठभेड़ में मारा गया इनामी बदमाश हरीश पासवान

पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नय्यर का बयान



अपडेट




उत्तर प्रदेश एसटीएफ को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। वाराणसी जोन के एक लाख रुपये के इनामी बदमाश हरीश पासवान को मुठभेड़ में मार गिराया गया है। पुलिस और बदमाश के बीच यह मुठभेड़ बलिया के रसड़ा में हुई। हरीश के ऊपर 30 से ज्यादा मुकदमे दर्ज थे।


हरीश पासवान ने वाराणसी जोन में कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था। दो महीने पहले उसने पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह उर्फ बलवीर सिंह की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई थी।







पूर्व जिला पंचायत सदस्य जलेश्वर सिंह की हत्या में था वांछित

पूर्व जिला पंचायत सदस्य की हत्या मामले में वाराणसी के एडीजी बृजभूषण ने हरीश पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। हरीश बलिया का रहने वाला था। उसकी गिरफ्तारी की मांग को लेकर बीते दिनों जलेश्वर के परिवार ने बैरिया में धरना भी दिया था। पुलिस और प्रशासन ने जलेश्वर को परिवार को आश्वस्त किया था कि जल्द ही हरीश को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


पुलिस और एसटीएफ को उसकी तलाश थी। टीम को सूचना मिली कि हरीश बलिया में है और भागने की फिराक में है। एसटीएफ ने चेकिंग के दौरान रसड़ा में उसे रोका तो हरीश ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में हरीश को गोली लगी और वह मौके पर ही ढेर हो गया।




लूट और हत्या जैसी गंभीर धाराओं का था आरोपी

यूपीएसटीएफ की टीम ने बताया कि हरीश पर लगभग तीस गंभीर धाराओं के मुकदमें दर्ज थे। उसके ऊपर हत्या, लूट जैसे आरोप थे। उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगी थीं लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग की इसलिए उसका एनकाउंटर कर दिया गया।