Breaking News

लाल बालू ने ली एसओ बैरिया की थानेदारी,योगेन्द्र बहादुर सिंह को मिली बैरिया की जिम्मेदारी,राजकुमार सिंह को नरही की मिली थानेदारी

 




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। बलिया एक्सप्रेस की खबर पर मुहर लगाते हुए पुलिस अधीक्षक बलिया राजकरन नय्यर ने निरीक्षकों व उप निरीक्षकों के तबादले की पहली किस्त की लिस्ट जारी कर दी है । इस लिस्ट में थानाध्यक्ष बैरिया राजीव कुमार मिश्र  को लाल बालू के खेल के कारण अपनी थानेदारी गंवाकर अपराध शाखा में आना पड़ा है । लाल बालू व अवैध शराब की अवैध तस्करी को रोकने की जिम्मेदारी योगेन्द्र बहादुर सिंह को सौंपी गई है । योगेन्द्र बहादुर सिंह को प्रभारी निरीक्षक नरही से प्रभारी निरीक्षक बैरिया बनाया गया है । कुछ माह से पुलिस लाइन में तैनात राजकुमार सिंह पर पुलिस अधीक्षक ने भरोसा जताते हुए प्रभारी निरीक्षक नरही की जिम्मेदारी सौंपी है । थाना प्रभारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव की यह पहली कड़ी है,शीघ्र ही बड़े पैमाने पर थाना प्रभारियों के तबादलों की सूची जारी होगी, ऐसा विश्वस्त सूत्रों से खबर मिल रही है ।

वही पुलिस अधीक्षक की नजर उप निरीक्षकों के परफार्मेंस पर भी है । पुलिस अधीक्षक ने डायल 112 के 7 उप निरीक्षकों और पुलिस लाइन में तैनात 2 उप निरीक्षकों पर विश्वास जताते हुए कुल 16 उप निरीक्षकों का भी तबादला विभिन्न थाना क्षेत्रों में किया है ।अतुल कुमार मिश्र को चौकी प्रभारी सीयर से चौकी प्रभारी रतसर गड़वार,रमापति गिरी पुलिस लाइन से नरही,सलिहारी यादव डायल 112 से कोतवाली बलिया,अनिल कुमार त्रिपाठी थाना बैरिया से थाना नगरा, महेंद्र प्रताप सिंह पुलिस लाइन से थाना फेफना,कुंवर राय डायल 112 से गड़वार,राम आनंद डायल 112 से चितबड़ागांव, राजेश्वर यादव डायल 112 से थाना हल्दी,शिवकुमार पांडेय थाना बैरिया से दुबहड़,जगदीश सिंह थाना दोकटी से सिकंदरपुर,भोला राम यादव डायल 112 से थाना रेवती ,राम नारायन थाना उभांव से फेफना, अशोक कुमार पांडेय थाना पकड़ी से रेवती ,कृष्ण राज सिंह डायल 112 से थाना दोकटी,राधेश्याम सिंह यादव डायल 112 से थाना बांसडीह,मुटुर यादव को सीओ बैरिया पेशी से कोतवाली बलिया के लिये स्थानांतरित किया गया है ।