Breaking News

समाजवादी पार्टी कार्यालय पर यूथ ब्रिगेड की बैठक हुई संपन्न

 


विक्की कुमार गुप्ता

बलिया ।। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर युथ ब्रिगेड की एक बैठक हुई । बैठक के दौरान पवन कुमार यादव प्रदेश सचिव का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया और  राधा कृष्ण, कमलेश कुमार जिला महासचिव के द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया । 

श्री यादव ने बताया कि ऐसी ही बैठक के माध्यम से हम अपने जनपद के सभी क्षेत्रों में जाकर  लोगों को यह बताएंगे कि  2022 में सपा की सरकार लानी है एवं भाजपा को जड़ से उखाड़ फेंकने का काम करे ।

2022 में निश्चय ही सपा की सरकार बनेगी और 10 लाख युवाओं को रोजगार मिलेगा । कहा कि सपा की सरकार बनते ही 300 यूनिट तक बिजली फ्री में दी जाएगी । कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार इस बैठक का आयोजन किया गया है । 

इस बैठक में मुख्य रुप से जिलाध्यक्ष अनिकेत साहनी, महासचिव कमलेश भारती ,उपाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव ,बेरिया विधानसभा  सज्जन यादव, सिकंदरपुर विधानसभा राजा खान ,सदर विधानसभा सभाजीत यादव ,धर्मेंद्र गोंड ,श्रीनिवास चौहान गिरजा ,शंकर गोंड मंटू साहनी, गुड्डू ,अजीत यादव ,दीपक सिंह ,भरत यादव ,मुनेंद्र चौहान, विजय कुमार, नवीन मिश्रा ,धर्मेंद्र पासवान ,मिथिलेश कुमार सिंह आदि लोग  मौजूद रहे ।