Breaking News

सुप्रीम कोर्ट ने Amazon और Flipkart की स्टे पिटीशन को किया खारिज




नईदिल्ली ।। सुप्रीम कोर्ट द्वारा  Amazon और Flipkart की स्टे पिटीशन को  खारिज कर दिया गया है । स्टे पिटीशन के खारिज हो जाने के बाद अब सीसीआई के पास दोनों कंपनियों की जांच का रास्ता साफ हो गया है।  यह आदेश एक बड़ा मील का पत्थर साबित होगा ।  सुप्रीम कोर्ट ने न्याय दिया। अब Amazon और Flipkart के लिए जांच से बचने की कोई गुंजाइश नहीं है।

उत्तर प्रदेश मोबाइल एसोसेसिशियन के अध्यक्ष नीरज जौहर उपाध्यक्ष रतन मेघानी सचिव अमित अग्रवाल व प्रदेश पदाधिकारी अंजनी मिश्र राजबीर जी नीरज वालेचा आशीष अरोरा अभिषेक सुल्तानिया सुरजीत जी आदि ने अपने संयुक्त बयान में सरकार से  अपील करते हुए कहा है कि फ्लिप कार्ड और अमेजन की खुदरा व्यापार को गलत तरह से व्यापार करके खत्म करने की कोशिश बेनकाब हो गई है ।


  इन लोगो ने श्री पीयूष गोयल से मांग करते हुए कहा है कि वे सीसीआई को आक्रामक जांच का निर्देश दें और वित्तमंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण ईडी को अमेज़ॅन को भी नोटिस भेजने का निर्देश दें । बलिया AIMRA जिलाध्यक्ष  परवेज अख्तर, महामंत्री  धर्मेंद्र जैसवाल, सचिव  संदीप गुप्ता , उपाध्यक्ष  महेश जैसवाल आदि ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल  से भी अपील करते हैं कहा है कि बिना किसी और देरी के सरकार उपभोक्ता संरक्षण अधिनियम के तहत ई कॉमर्स नियम लागू करें और देश के खुदरा व्यापार के हितों की रक्षा करे ।