Breaking News

पराग डेयरी का लेखा सहायक बैंक से लापता,परिजनों ने 50 हज़ार का रखा ईनाम




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। विपणन निरीक्षक के रहस्यमय तरीके से गायब होने की घटना का अभी बलिया पुलिसखुलासा भी नही कर पायी थी कि पराग डेयरी के लेखा सहायक ज्ञानदेव मिश्र भी यूनियन बैंक की मालगोदाम रोड शाखा से अचानक गायब हो गये है । श्री मिश्र मात्र 1 माह बाद सेवानिवृत्त होने वाले थे । श्री मिश्र यहां अकेले रहते थे,इनका परिवार कानपुर रहता है । गुमशुदगी की सूचना मिलते ही उनका पुत्र व पत्नी बलिया पहुंच चुकी है और खोजने के लिये पुलिस से अनुरोध कर रहे है ।




 जनपद के पराग डेयरी के लेखा सहायक ज्ञानदेव मिश्र के लापता होने की गुत्थी उलझती जा रही है। 5 दिनों से हैरान परेशान  परिजनों ने लापता लेखा सहायक को ढूढ निकालने वाले को 50 हज़ार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।




बलिया जनपद के पराग डेयरी के लेखा सहायक की गुमशुदगी पुलिस के लिए चुनौती बन गई है। बता दे कि 28 जुलाई को लेखा सहायक ज्ञानदेव मिश्र अपने ऑफिस से यूनियन  बैक की मालगोदाम रोड शाखा गए थे । उसके बाद से ही लेखा सहायक लापता है और उनका मोबाइल भी बंद हो गया। पराग डेयरी के जीएम सुरेश सिंह का कहना है कि लेखा सहायक का अचानक गायब होना सभी के लिए पहेली बना हुआ है । उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट सुखपुरा थाने में लिखवा दी गई है। 

बाईट-सुरेश सिंह-जीएम,पराग डेयरी,बलिया



बता दे कि लापता लेखा सहायक ज्ञानदेव मिश्र अगले माह सेवा निवृत्त होने वाले थे । ऐसे में परिजन पिछले पांच दिनों से कानपुर से बलिया पहुंचकर उनकी तलाश में लगे हुए हैं। परिजनों का कहना है कि  पुलिस को आफिस स्टाफ और उनसे जुड़े कार्यों की जांच करनी चाहिए ताकि उनके पिता का जल्द से जल्द पता चल सके।