Breaking News

सांसद विधायक की आपसी रार ,पहुंची प्रधानमंत्री के दरबार : विधायक सुरेंद्र सिंह ने पत्र भेजकर सांसद श्री मस्त पर लगाये गंभीर आरोप

 


मधुसूदन सिंह

बलिया ।। बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को पत्र भेजकर NH31 की दुर्दशा की तरह ध्यान आकृष्ट कराया है । इस पत्र में श्री सिंह ने बलिया संसदीय क्षेत्र के भाजपा सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त पर भी जमकर तंज कसा है । श्री सिंह ने कहा है कि विगत 7 सालों से यह सड़क एनएचआई के अधीन है और इस सड़क पर वाहन से तो छोड़िए पैदल भी चलना है मुश्किल हो गया है । इस पत्र से सांसद व विधायक की आपसी प्रतिद्वंदिता व वर्चस्व की लड़ाई साफ परिलक्षित हो रही है । बता दे कि सांसद श्री मस्त व विधायक श्री सिंह के बीच की टकराहट बहुत दिनों से जग जाहिर हो चुकी है । अब यह टकराहट पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के पास भी पहुंच गई है ।





बात एनएच 31 बनाने की है लेकिन इस पत्र में सड़क से ज्यादे कटाक्ष सांसद बलिया के ऊपर है । अब देखना है कि इस पत्र के मिलने के बाद पीएम मोदी क्या रुख अख्तियार करते है । यह शत प्रतिशत सही है कि भरौली से लेकर मांझी तक एनएच 31 चलने के लायक भी नही है । चितबड़ागांव से फेफना होते हुए बलिया तक और सतीशचन्द कालेज से भृगु आश्रम तक तो बेहद ही खतरनाक हो गयी है । कदम चौराहा से आगे बैरिया व मांझी तक यह जानलेवा हो गयी है । जनपद के प्रशासनिक अधिकारी तो जैसे इस रास्ते से आंख बंद कर गुजरते है जिससे इनको कुछ दिखता ही नही है ।

अपने पत्र में श्री सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बलिया के सांसद श्री वीरेंद्र सिंह मस्त से जब भी इस सड़क के संबंध में एनएचआई से बात करने के लिए कहा जाता है तो कहते हैं कि मैं चार चार बार का सांसद हूं ,मेरी राजनीति स्वर्गीय अटल बिहारी बाजपेई और लालकृष्ण आडवाणी जी के साथ शुरू हुई है । मैं सड़क के लिए बार बार न तो भूतल परिवहन मंत्री जी या प्रधानमंत्री जी या न ही एनएचएआई के अधिकारियों से बात   करूँगा , चाहे सड़क बने चाहे ना बने ।

श्री सिंह ने श्री मस्त पर तंज कसते हुए यह भी कहा है कि यह आपके नाम पर ही यहां से किसी तरह चुनाव जीते हैं अन्यथा यह श्री नीरज शेखर के खिलाफ चुनाव लड़ कर देख चुके हैं जिसमें इनको पूरे संसदीय क्षेत्र से मात्र 38000 वोट ही मिले थे ।


श्री सिंह ने यह भी बताते हुए कहा है कि भूतल परिवहन मंत्री श्री नितिन गडकरी जी के आदेश पर और धन आवंटित करने के बाद 2 साल पहले इस सड़क के निर्माण के लिए एनएचआई आजमगढ़ के द्वारा निविदा निकाली गई थी और ठेकेदार के साथ अनुबंध भी हो गया था ।लेकिन ठेकेदार द्वारा जो 5 किलोमीटर सड़क बनाई गई है वह पहले से भी बदतर हालत में है । इस सड़क पर  वाहनों के इंजन सड़क पर बने गड्ढों में भरे पानी में डूब जा रहे हैं , पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है । एनएचएआई के अधिकारी हमारी सरकार को पूरी तरह से बदनाम करने पर लगे हुए हैं । श्री सिंह ने प्रधानमंत्री से इस सड़क को तत्काल बनवाने का आग्रह और निवेदन किया है, जिससे बैरिया विधानसभा, बलिया विधानसभा ,फेफना विधानसभा के लोग आसानी से इस सड़क पर आ जा सके ।