Breaking News

अस्पताल में जीवन मृत्यु के बीच झूल रहा शख्स पुतला दहन का मुजरिम नम्बर एक




जिन्दगी और मौत के बीच जंग लड़ रहे पूर्व कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष के ऊपर जिला प्रशासन ने दर्ज किया फर्जी मुकदमा

बलिया ।। जिला कांग्रेस कार्यालय पर युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव रूपेश चौबे के नेतृत्व में कांग्रेस जनों की बैठक हुई जिसमें उन्होंने बताया कि सिविल लाइन चौकी प्रभारी अजय यादव द्वारा 26 अगस्त दिन गुरुवार को दोपहर 1.30 बजे टी.डी कालेज चौराहे पर भारत सरकार द्वारा आकाश पाताल व रेल बेचने की नीति के खिलाफ  पुतला दहन व नारेबाजी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किया गया है । 

चौकी इंचार्ज ने स्वयं के द्वारा दी गयी तहरीर में बयान दिया है कि वो अपने हमराही राजेश राय व अन्य पुलिस बल के साथ उक्त घटनास्थल पर मौजूद भी थे ,पर संख्या बल के वजह से कार्यकर्ताओं द्वारा पुतला दहन कर लिया गया । जबकि घटना के समय के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि चौकी इंचार्ज कही दिख ही नही रहे है ।  चौकी प्रभारी द्वारा तहरीर के माध्यम से 9 लोगो पर नामजद व 8-10 अज्ञात पर धारा 188,499,505,व 16 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया ।



चौकी इंचार्ज ने ऐसे कांग्रेसी नेता का भी नाम इस घटना में जोड़ दिया है जो पिछले तीन माह से बीएचयू, एम्स में लिवर के कैंसर के इलाज में भागदौड़ करते हुए वर्तमान में वाराणसी के लहरतारा स्थित कैंसर अस्पताल में भर्ती है और जीवन मरण के बीच संघर्षरत है । ऐसे व्यक्ति पर फर्जी मुकदमा करने से यह साबित है कि चौकी इंचार्ज न तो मौके पर मौजूद थे, न ही किसी भी मीडिया पर पुतला दहन का फुटेज देखे है ।





 एक तरफ डॉक्टर्स के जवाब देने के बाद ओझा जी को लेकर कांग्रेस जनों में  निराशा चल रही है । उसी में चौकी प्रभारी द्वारा उनपर फर्जी मुकदमा दर्ज करने से कांग्रेसजनों में अलग ही आक्रोश बढ़ गया है ।


युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव रूपेश चौबे ने बताया कि ये काफी दुस्साहसभरा व निंदनीय कार्य है । बिना जांचे परखे किसी के भी ऊपर मुकदमा दर्ज करना कही से सही नही है । इसको लेकर कांग्रेसजन जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान से मिलकर इस गलत कार्यवाही किये जाने वालों के ऊपर कार्यवाही की मांग करेगे और अगर प्रशासन चौकी इंचार्ज पर कार्यवाही नही करता है तो इस मामले को कोर्ट में ले जाया जाएगा और फर्जी मुकदमा करने वालो  पर बड़ी कार्यवाही कराने तक संघर्ष किया जाएगा ।











कार्यक्रम में मुख्य रूप से फुलबदन तिवारी,मुन्ना उपाध्याय,जैनेन्द्र पाण्डेय मिन्टू,अभिजीत सत्यम,प्रशान्त पाण्डेय,अबुल फैज इत्यादि कांग्रेस जन उपस्थित रहे !