Breaking News

बलिया केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन की बैठक सम्पन्न,कई बिंदुओं पर हुई चर्चा





बलिया ।। बलिया केमिस्ट एण्ड ड्रगिस्ट एसोसिएशन  की एक आवश्यक बैठक दवा मार्किट पर सम्पन्न हुई जिसमे संगठन के सदस्यों ने विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की।जिसमें आपसी प्रतिस्पर्धा,लाईसेन्स रिनिवल मिलने मे दिक्कत,संगठन के कार्यालय के निर्माण कराये जाने पर निर्णय आदि विषय मुख्य रहे ।

सदस्यों को संबोधित करते हुए महासचिव ने कहा कि सदस्यों की समस्याओं के निराकरण हेतु हमारे पदाधिकारी सदैव तत्परता से लगे रहते हैं और आगे भी हमारे पदाधिकारी सदस्यों के सहयोग हेतु संकल्पित हैं।

अध्यक्ष आनन्द सिंह ने कहा कि हमारे सतत् शिक्षा कार्यक्रम (सी इ पी)से जागरूक होकर  बहुतायत सदस्य स्वयं या अपने परिजनों  को डी-फार्मा/बी -फार्मा करा रहे हैं ,यह बड़े हर्ष का विषय है।अब फार्मासिस्ट की समस्या कोई बड़ी समस्या नही है।बावजूद इसके किसी भी सदस्य को फार्मासिस्ट ईशु या अन्य लोभ मे दोहन करने वाले को बर्दाश्त नही किया जायेगा।

कहा कि हमारे प्रत्येक सदस्यों की समस्या हमारे पदाधिकारीगणों के लिए स्वयं की समस्या के समान है।किसी दवा की कम्पनी द्वारा कोई भी मनमानी की जा रही हो तो संगठन के संज्ञान मे लायें । उक्त कम्पनी का असहयोग कर उसपर नकेल लगायी जायेगी।

इस अवसर पर अनिल तिवारी,राजकुमार,राजेन्द्र राय,सतीश,राज किशोर,अजित,मनोज श्रीवास्तव,राजेश,हिरू,विशाल,बिनोद मिश्र,प्रमोद,संजय,प्रवीण राय,मुमताज,हसन शाहनवाज,रमेन्द्र वर्मा आदि मौजूद रहे।बैठक की अध्यक्षता आनन्द सिंह एवं संचालन महासचिव बब्बन यादव ने किया।