Breaking News

दीपक तले अंधेरा ,की कहावत को चरितार्थ करती जिलाधिकारी कार्यालय पर लगी ऑटोमेटिक सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन

 


शशि कुमार

बलिया ।। कोरोना के संभावित तीसरी लहर के बीच जिले को कोरोना के प्रति जागरूक करके बचाने की मुहिम चलाने वाली जिलाधिकारी का खुद का कार्यालय कितना जागरूक है इसका नजारा प्रशासनिक कक्ष के दरवाजे पर शो पीस बनी ऑटोमैटिक सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन को देखकर लगाया जा सकता है । यह मशीन बहुत दिनों से बंद है पर किसी का ध्यान ही नही है । या यूं कहें कि यह दीपक तले अंधेरा की कहावत को चरितार्थ कर रही है ।

 जिला अधिकारी बलिया के कार्यालय में प्रवेश करते ही प्रवेश द्वार पर लगी ऑटोमैटिक सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन मुखदर्शक बनी हुई है। कार्यालय में प्रवेश करने से पहले कर्मचारियों व अन्य लोगों को अपना हाथ इसी ऑटोमैटिक सैनिटाइजर डिस्पेंसर मशीन से  सेनीटाइज करके जाना होता है ।

लेकिन बीते कुछ दिनों से मशीन बंद पड़ी हुई है ।आपको बताते चलें कि डीएम के कार्यालय से महज चंद कदमों की दूरी पर कोविड हेल्प डेस्क भी बनाया गया है ,लेकिन यहां शुक्रवार को जब मीडिया की टीम पहुंची तब किसी का कोई अता-पता नहीं था । आपको बताते चलें कि जिला कलेक्ट्रेट में अपने कार्यो को कराने के लिये या जिलाधिकारी से मिलने के लिये प्रति दिन सैकड़ो लोगो का आवागमन होता है।