Breaking News

सड़क हादसे में जेएनसीयू की छात्रा की मौत,तीन अन्य घायल






रेवती, बलिया। जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय की पर्यावरण विषय के द्वितीय प्रश्न पत्र की परीक्षा देकर बाइक से अपने गांव वापस जा रही बीए द्वितीय वर्ष की छात्रा की मौत रविवार को सड़क हादसे में हो गयी। इस हादसे में दो छात्राएं तथा एक किशोर गम्भीर रूप से घायल है। सभी को आनन-फानन में सीएचसी रेवती पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने रेशमा कुमारी (21) को मृत घोषित करने के साथ ही प्राथमिक उपचार के बाद तीन घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक यादवेन्द्र पाण्डेय, एसआई अजय यादव, बीपी पाण्डेय, सुरजीत सिंह मय हमराह मौके पर पहुंच गये। वहीं, घटना से आक्रोशित छात्रों ने सड़क को जाम कर दिया। करीब आधे घंटे बाद पुलिस तथा समाजसेवी अरूण सिंह एवं नरेन्द्र सिंह आदि के द्वारा समझाये जाने पर जाम समाप्त हो सका। पुलिस ने बस को कब्जे में लेने के साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


बता दे कि रेवती थाना क्षेत्र के जूठी तिवारी के टोला (मानसिंह छपरा) निवासिनी तथा गोपाल जी स्नातकोत्तर महाविद्यालय की छात्राएं रेशमा कुमारी (21) पुत्री स्व. सीताराम गोंड़, सुनहला (18) पुत्री सुरेन्द्र साह, राधा साह (18) पुत्री राजेन्द्र साह तथा अनुराग (18) पुत्र सुरेन्द्र साह महाविद्यालय से परीक्षा देकर रेवती-बैरिया मुख्य मार्ग से अपने घर एक ही बाइक से वापस जा रही थी। कोलनाला रेलवे क्रासिंग से करीब 100 मीटर आगे सामने से आ रही बस की चपेट में इनकी बाइक आ गयी। 

बस से टक्कर के बाद चारों सड़क पर गिरकर छटपटाने लगे। घटना के बाद पहुंचे स्थानीय लोगो ने सभी को गंभीरावस्था में सीएचसी रेवती पहुंचाया । उधर, घटना की जानकारी होते ही परिजन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गये।