Breaking News

जाने मंत्री उपेन्द्र तिवारी के किस बयान से गरमाई जिले की राजनीति




बलिया ।। ज्यो ज्यो 3 जुलाई जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव की तिथि नजदीक आ रही है,सत्ता पक्ष हो या विपक्ष सभी का फ्रस्टेशन बढ़ता जा रहा है । भारतीय जनता पार्टी के द्वारा प्रत्याशी चयन में देर ने समाजवादी पार्टी को जिला पंचायत सदस्यों को अपनी तरफ करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । प्रत्याशी चयन के बाद से वोट मांगने निकले भाजपा नेताओं से जब जिला पंचायत सदस्यों से मुलाकात नही हो पा रही है तो इन लोगो के भाषणों में प्रयुक्त भाषा भी अशोभनियता की पराकाष्ठा तक पहुंच गई है ।





गुरुवार को स्थानीय लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में भाजपा के स्थानीय मंत्रियों,सांसदों व विधायको की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई ।इस बैठक के बाद मीडिया के समक्ष मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल,सांसद नीरज शेखर ने अपनी अपनी बात रखी और दावा किया कि भाजपा प्रत्याशी सुप्रिया चौधरी की जीत एकदम पक्की है ।

वही मीडिया को संबोधित करते हुए मंत्री उपेंद्र तिवारी का अशोभनीय बयान सामने आया। इलाहाबाद विश्वविद्यालय के होनहार छात्र व भाजपा के थिंक टैंक रहे प्रो मुरली मनोहर जोशी के शिष्य  मंत्री उपेंद्र तिवारी ने अपने धुर विरोधी पूर्व मंत्री अम्बिका चौधरी के खिलाफ बड़ा ही अशोभनीय बयान दिया,जो चर्चा का विषय बन गया है।

मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बसपा छोड़कर पुनः सपा में आये अम्बिका चौधरी पर कटाक्ष करते हुए कहा पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने कितने बाप बदले, कितनी मां बदली ,कितनी बहन बदल के राजनीति में आये है। मंत्री के इस बेतुका बयान से समाजवादी नेताओं कार्यकर्ताओं में आक्रोश व्याप्त हो गया है।