Breaking News

भाजपा कार्यकर्ताओं की दबंगई,महिला प्रस्तावक की सरेआम साड़ी खिंची,तो वही पुलिस की मौजूदगी में प्रत्याशी को किडनैप करने का किया प्रयास

 


ए कुमार

लखीमपुर खीरी: ब्लॉक प्रमुख का नामांकन गुंडई दबंगई का अखाड़ा बनकर रह गया है । लखीमपुर खीरी के पसगवां ब्लॉक में बीजेपी कार्यकर्ताओं की गुंडई का वीडियो वायरल हुआ है । इस वीडियो में भाजपाई महिला BDC सदस्य की इज्जत को सरेआम तार-तार करने की कोशिश कर रहे है । यह महिला बीडीसी सपा प्रत्याशी की प्रस्तावक है जिसका नाम अनीता देवी है । भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इस की साड़ी बीच सड़क पर खींच कर बेइज्जत करने की कोशिश कर रहे । गनीमत यह रही कि सपा प्रत्याशी ऋतु सिंह के समर्थक तत्काल पहुंच गये जिससे इस महिला का चीरहरण होते होते रह गया ।


सीएम योगी की बड़ी कार्यवाही

महिला से बदसलूकी मामले में सीएम योगी ने कड़ा कदम उठाते हुए सम्बंधित सीओ व पूरे थाने को निलंबित कर दिया है । वही महिला के साथ बदसलूकी करने वाला एक व्यक्ति गिरफ्तार किया गया है ।


दूसरी घटना में तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने सारी हदें ही पार कर दी । इस घटना में ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी को पुलिस की मौजूदगी में नामांकन करने से रोकने के लिये किडनैपिंग की कोशिश की गई ।