Breaking News

भ्रष्टाचार का फूटा घड़ा : 24 घण्टे में गिर गयी एमसीएच विंग की फाल्स सीलिंग,शनिवार से ओपीडी होने वाली थी शुरू,पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

 




ए कुमार

वाराणसी ।।  

भ्रष्टाचार किस कदर फैल चुका है इसका नजारा बीएचयू में देखने को मिला है । यहां उस निर्माण में घोटाला करके निर्माण को घटिया तरीके से बनाया गया है जिसका उद्घाटन पीएम मोदी ने किया ही महि बल्कि आधे घंटे तक इसका निरीक्षण भी किया । कल्पना कीजिये कि अगर पीएम के निरीक्षण के समय यह सीलिंग गिर गयी होती तो बड़ा हादसा हो सकता था,यह पीएम की सुरक्षा के लिहाज से भी खतरनाक है । यही नही आज शनिवार से ओपीडी शुरू होने वाली थी,यह ओपीडी के समय गिरती तब क्या होता ? 

बता दे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीएचयू के जिस एमसीएच विंग का गुरुवार को उद्धघाटन किया था उसकी फाल्स सीलिंग शुक्रवार को गिर गई। यहां शनिवार से ओपीडी भी शुरू होनी थी। बीएचयू आईआईटी के खेल मैदान से इस एमसीएच विंग का उद्घाटन करने के बाद पीएम मोदी निरीक्षण भी करने पहुंचे थे। यहां करीब आधे घण्टे तक निरीक्षण करने के साथ ही पीएम मोदी ने डॉक्टरों से संवाद भी किया था।

पीएम मोदी के उद्धघाटन और निरीक्षण के २४ घण्टे के अंदर ही इसके गिरने से सुरक्षा और गुणवत्ता पर कई सवाल खड़े हो गए हैं। अगर फाल्स सीलिंग २४ घण्टे पहले या २४ घण्टे बाद गिरती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था। २४ घण्टे पहले यानी गुरुवार को यहां पीएम मोदी का दौरा था और २४ घण्टे बाद शनिवार को ओपीडी शुरू होनी है। जिस हिस्से की सीलिंग गिरी है, पीएम मोदी उधर भी गए थे ।