Breaking News

मणप्पुरम गोल्ड के ऑफिस से 17 किग्रा सोने की लूट,पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाश मार गिराये



ए कुमार

आगरा ।।  मणप्पुरम गोल्ड के ऑफिस में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशो में से दो को आगरा पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है । घटना में शामिल बदमाश मनीष पांडेय और निर्दोष कुमार की  मुठभेड़ में मौत हो गयी है ।थाना एत्मादपुर इलाके में यह मुठभेड़ हुई है ।

बता दे कि शनिवार को इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया । इस लूट में 17 किलों सोना और 5 लाख से ज्यादा नगदी बदमाशो ने लूट ली और आराम से बदमाश लूट कर मनिरुपम गोल्ड से  फरार हो गये । इस लूट को चार हथियार बन्द बदमाशो ने  अंजाम दिया ।





घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी एस पी सिटी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, पुलिस जांच में जुटी । यह थाना कमला नगर क्षेत्र की घटना है । वही मणप्पुरम गोल्ड बैंक में हुई लूट का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है ।लुटेरे आराम से पैदल बैग ले जाते हुए दिखाई दे रहे है ।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी है ।

सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि इतनी बड़ी कम्पनी जिसके पास इतनी भारी मात्रा में सोना होता है,वह कम्पनी गार्ड भी नही रखती है । प्रशासन को चाहिये कि ऐसे किसी भी बैंक को जिसमे गार्ड न हो,चलने से रोकना चाहिये ताकि भविष्य में आज जैसी घटना न होने पाये ।