Breaking News

ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान : देश पर गुजरातियों का कब्जा,देश बेच देंगे गुजराती



 बलिया/लखनऊ ।। उत्तर प्रदेश के लखनऊ से बड़ी खबर आयी है ।भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने श्री राम मंदिर जमीन घोटाले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर बड़ा हमला बोलते हुए और गुजरातियों पर  सवाल उठाते हुए कहा कि देश पर गुजरातियों का कब्जा हो गया है । इन गुजरातियों की नीयत देश बेचने की है ।

 अयोध्या के जमीन घोटाले पर हमलावर होते हुए श्री राजभर ने  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सवाल किया है कि योगी जी बताए कब इस घोटाले में मुकदमा दर्ज कराएंगे । मुकदमा लिखवाएंगे या सर पर बैठाकर घुमाएंगे  । ओमप्रकाश राजभर ने पूरे मामले की सीबीआई और ED से जांच कराने की मांग की है । कहा कि एक पत्रकार खबर छाप देता है तो उसके खिलाफ आप मुकदमा लिखवा देते है,इनके खिलाफ कब मुकदमा लिखा जाएगा ।

कहा कि जब तक अटल बिहारी बाजपेयी जी थे तब तक यह भारतीय जनता पार्टी थी । अब यह भारतीय झूठ पार्टी हो गयी है । अब ट्रेनिंग दी जाती है कि झूठ बोलो,जोर से बोलो, जब तक सच न मान लिया जाय,तब तक जोर जोर से बोलो ।

ओमप्रकाश राजभर ने सरकार और राम मंदिर ट्रस्ट पर सवाल उठाते हुए कहा कि -भगवान पर आस्था रखने वाले जिन्होंने राम मंदिर की लड़ाई हाई कोर्ट और सुप्रीम कोर्ट तक लड़ी उन्हें ट्रस्ट में नही रक्खा गया जैसे चक्रपाणि महाराज। सरकार ने उन्हें ट्रस्ट में रखा जो गुजरातियों के चंगुल में रहे और गुजरातियों को पैसा दे ऐसे लोगो को रखा।

ओमप्रकाश राजभर ने गुजरातियों पर  बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि देश पर गुजरातियों का कब्जा है , यूपी की राज्यपाल गुजराती,सीबीआई चीफ गुजराती,ED चीफ गुजराती, RBI का चीफ गुजराती, प्रधानमंत्री गुजराती,गृह मंत्री गुजराती,AK शर्मा भी गुजराती,देश का पैसा लेकर भागने वाले गुजराती, कॉर्पोरेट घराने गुजराती ,और गुजराती आ रहे पूरे देश पर कब्जा करने, इनकी नियत है कि पूरे देश को बेच देंगे।


बाइट -ओमप्रकाश राजभर (भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष)