Breaking News

सपाइयों ने कोरोना काल मे मृत लोगो के लिये आयोजित की शोक सभा,नेता प्रतिपक्ष भी वर्चुअल रूप से हुए शामिल

 



बांसडीह बलिया ।। समाजवादी पार्टी के बांसडीह कार्यालय पर एक शोकसभा का आयोजन हुआ जिसमें कॅरोना काल के समय मृत समस्त लोगो के प्रति पार्टी के तरफ से शोक व्यक्त किया गया।शोकसभा में  वर्चुअली नेता प्रतिपक्ष ने भी हिस्सा लिया और कहा कि अभी कॅरोना का प्रभाव खत्म नही हुआ है लोगो को सतर्क और सुरक्षित रहने की आवश्यकता है।इस कॅरोना महामारी में मृत जाने अनजाने सभी लोगो के प्रति शोक प्रगट करता हूं।और प्रभावित परिवार के लोगो को विश्वास दिलाना चाहता हूँ कि मैं तथा मेरी पार्टी समाजवादी पार्टी  पूरी तरह से आप के इस दुःख के समय मे आप के साथ है।

      सपा प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"ने बताया कि सपा स्थानीय कार्यालय पर कॅरोना महामारी काल मे मृत लोगो के याद में मोमबत्ती जलाई गई और पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया गया। साथ ही कॅरोना महामारी में मृत व्यक्तियों के परिवार को आर्थिक सहयोग की मांग भी सरकार से किया गया।

इस अवसर पर रंजीत चौधरी, रविन्द्र सिंह,संकल्प सिंह,अशोक यादव,लल्लन यादव,रामशंकर यादव,यदुनाथ सिंह,सुनील मौर्या,उमेश मिश्र,एजाज अहमद,चितेश्वत सिंह,अरविन्द यादव,शिवनारायण सिंह,शिवमंगल यादव,अरविन्द केजरीवाल,चंदन सिंह,अभिनव सिंह,ओम प्रकाश राजभर,शिवकुमार ठाकुर,हरेकृष्ण वर्मा, नंदलाल यादव,जगमोहन यादव आदि लोग उपस्तित रहे।अध्यक्षता क्षेत्रीय अध्यक्ष हरेन्द्र सिंह एवं संचालन विनय कुमार गोंड़ ने किया।