Breaking News

बलिया एक्सप्रेस की खबर का असर : बर्थडे बॉय जेल के अंदर,असलहाधारी की हो रही है तलाश

 



 बलिया ।। बलिया एक्सप्रेस द्वारा बर्थडे पार्टी मनाते युवाओं के एक ग्रुप द्वारा असलहे से आम तोड़ने की वायरल वीडियो वाली खबर ही नही चलायी थी बल्कि किस गांव की और कौन बर्थडे बॉय था,उसका नाम भी प्रकाशित किया था । जिसके आधार पर इलाकाई पुलिस ने शनिवार को बर्थडे बॉय को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है और असलहाधारी दोस्त को पकड़ने के लिये छापेमारी कर रही है ।

 बता दे कि बर्थडे पार्टी मनाने के दौरान अपने मित्र के लाइसेंसी असलहे का प्रदर्शन करना और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करना युवक व उसके दोस्त को महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद मीडिया में खबर चलने लगी जिसके बाद पुलिस वीडियो की छानबीन में जुट गयी। सच्चाई सामने आने व युवक की पहचान होने के बाद स्थानीय पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए युवक को जेल भेज दिया।

   सोशल मीडिया पर दो दिन पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवक अपने मित्रों के संग बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट करता है। उसी दौरान एक असलहे से आम को गिराने का प्रयास करता है जिसकी वीडियो बनाते हुए उसके मित्र हंसी ठिठोली कर रहे है। वीडयो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में खलबली मच गई। जब जांच की गयी तो वीडियो में बर्थडे पार्टी मनाने वाले युवक की पहचान मोनू सिंह पुत्र संतोष सिंह निवासी पतोई थाना भीमपुरा व उसके असलाहधारी मित्र की पहचान धनेश सिंह पुत्र शिवकुमार सिंह निवासी छपरा सुल्तानपुर जीयनपुर जनपद आज़मगढ़ हुई। लाइसेंसी असलहाधारी मित्र आजमगढ़ से अपने मित्र की जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए उसके गांव पतोई आया हुआ था। जिसका असलहा लेकर मोनू ने आम के पेड़ से आम तोड़ने को फायर करता दिखाई दिया। पुलिस ने बर्थडे ब्वाय को पकड़कर उसके और उसके मित्र वे खिलाफ आर्म्स एक्ट व धारा 336 में जेल भेज दिया। हालांकि असलहा व उसका मित्र पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

बलिया एक्सप्रेस द्वारा प्रकाशित खबर






 बलिया ।। 


बर्थड़े पार्टी में असलहा  प्रदर्शन करने का वीडियों हुआ वायरल।


बर्थड़े पार्टी के दौरान आम के पेड़ से आम तोड़ने के लिए किया असलहा का प्रदर्शन।


बर्थड़े पार्टी में दर्जन भर लोग रहे मौजूद।


गाड़ी पर केक रखकर मनाया बर्थड़े पार्टी।


बर्थड़े पार्टी का सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।


बर्थड़े पार्टी मोनू सिंह पुत्र संतोष सिंह का बताया जा रहा ।


भीमपुरा थाना क्षेत्र के पतोंई गांव का बताया जा रहा वायरल वीडियो।