Breaking News

किसानों के धमकाने,बोरा लूट लेने से आजिज उप केंद्र प्रभारी ने दी आत्महत्या करने की धमकी,तबियत खराब,चल रहा है इलाज




मधुसूदन सिंह

बलिया ।। गेहूं खरीद केंद्र मंडी के उप केंद्र बेलहरी के प्रभारी वारिस अली द्वारा जिला विपणन अधिकारी बलिया को पत्र लिखकर केंद्र से सम्बंधित समस्याओं को कई बार बताने के बाद भी जब हल नही निकला है तो अब पत्र भेजकर आत्महत्या तक करने की धमकी दे डाली है ।

प्रभारी वारिस अली ने आरोप लगाया है कि यहां किसानों द्वारा दबंगई किया जा रहा है,बोरे को लूट लिया जा रहा है । यही नही रात में मेरे मोबाइल पर भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारने की धमकी भी दी जा रही है । इस केंद्र पर बिना पुलिस बल के तौल होना मुश्किल है ।

  प्रभारी वारिस अली ने जिला विपणन अधिकारी को स्वयं पुलिस बल के साथ केंद्र पर पहुंच कर किसानों के गेहूं की खरीद कराने का भी पत्र के माध्यम से अनुरोध किया है ।

 साथ ही यह भी कहा है कि मेरी तबियत खराब है और इलाज चल रहा है । कहा कि यह सेंटर मात्र 20 दिनों के लिये ही खोला गया था जो11 जून को पूर्ण हो गया है । इस सेंटर पर ट्रक भी नही आ पा रही है । इस लिये अब इस केंद्र को बंद करके यहां के किसानों का गेंहूं मंडी में खरीद करने की व्यवस्था की जाय ।

  कहा है कि अगर ऐसा नही होता है और मेरा साथ कुछ भी अनिष्ट होता है तो उसकी जिम्मेदारी जिला विपणन अधिकारी की होगी । कहा है कि ऐसी विकट स्थिति में मैं आत्महत्या भी कर सकता हूँ ।