Breaking News

नव नियुक्त शिक्षकों ने की वित्त एवं लेखा विभाग का घेराव ,दी आमरण अनशन की चेतावनी नव नियुक्त शिक्षकों ने की वित्त एवं लेखा विभाग का घेराव ,दी आमरण अनशन की चेतावनी



बलिया ।। राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ बलिया संयोजक  राजेश सिंह के नेतृत्व में समस्त ब्लाक के नवनियुक्त शिक्षक प्रतिनिधियों ने सामूहिक रूप से ज्ञापन देकर समस्त नव नियुक्त शिक्षकों के वेतन भुगतान को यथा शीघ्र निर्गत करने की मांग की। पूर्व सैनिक व सहायक अध्यापक रजनीश कुमार चौबे ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री जी व शासन के आदेश पर 9 महीने से बिना वेतन सेवा दे रहे नव नियुक्त शिक्षकों का वेतन आदेश मई माह में ही बीएसए कार्यालय द्वारा जारी कर समस्त फाइल बित्त एवं लेखा विभाग को सुपुर्द कर दिया गया। लेखा विभाग के के हिला हवाली व ढीले रवैए के चलते जुन माह भी बीतने को है अभी तक किसी का वेतन नहीं आया। इस महीने अगर वेतन नहीं आया तो पुनः माननीय मुख्यमंत्री जी शिकायत कर आमरण अनशन पर बैठने के लिए मजबूर होंगे।

इस मौके पर राष्ट्रीय शैक्षिक महासंघ बलिया संयोजक श्री राजेश सिंह,अक्कील रहमान, रजनीश कुमार चौबे, संजीव सिंह,कल्लू मिश्रा, रोहित राय, मिथिलेश यादव, अनीश पासवान, सर्वेश वर्मा , सुभाष यादव,व समस्त ब्लाक के नवनियुक्त शिक्षक प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।