Breaking News

भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ की बलिया शाखा की ऑनलाइन मासिक बैठक सम्पन्न,लिये गये कई निर्णय



बलिया ।। भारतीय राष्ट्रीय पत्रकार महासंघ उत्तर प्रदेश की बलिया शाखा की ऑनलाइन बैठक प्रदेश नेतृत्व के निर्देश पर रविवार को संपन्न हुई । बैठक में जहां विशेष सदस्यता अभियान को द्रुत गति से बढ़ाने का संकल्प लिया गया ,तो वही महासंघ की मुखपत्र साहित्यांजलि प्रभा के निर्बाध गति से प्रकाशन के लिये कम से कम प्रतिमाह 500 रुपये का सहयोग करने का भी निर्णय लिया गया । बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि जो भी पदाधिकारी लगातार दो बैठकों में अनुपस्थित रहता है, उसको हटाकर दूसरे को यह जिम्मेदारी सौंप दी जाय । इसी बैठक में यह भी निर्णय किया गया कि राणा प्रताप सिंह को अनुशासन समिति व पत्रकार उत्पीड़न समिति का अध्यक्ष बनाया जाय । इन समितियों में इनके साथ 4 अन्य सदस्य भी रहेंगे ।

  महासंघ के स्थापना दिवस 15 जुलाई के पूर्व ,बलिया की समिति का शपथग्रहण समारोह सम्पन्न करने का भी निर्णय लेते हुए तिथि की घोषणा बाद में करने का निर्णय किया गया । स्थापना दिवस किस रूप में मनाना है,यह मुख्यालय से प्राप्त दिशा निर्देश के बाद तय किया जाएगा ।

बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने और संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने किया । बैठक को राष्ट्रीय संयोजक डॉ भगवान प्रसाद उपाध्याय,प्रांतीय अध्यक्ष मथुरा प्रसाद धुरिया व पूर्वी जोन प्रभारी/प्रदेश महासचिव मधुसूदन सिंह ने भी संबोधित किया ।

बैठक में प्रांतीय सदस्य राणा प्रताप सिंह,जिला उपाध्यक्ष बृजेश सिंह,जिला कोषाध्यक्ष डॉ सुनील कुमार ओझा,रसड़ा अध्यक्ष संतोष कुमार द्विवेदी,बेल्थरारोड अध्यक्ष अभियेश मिश्र,सिकंदरपुर अध्यक्ष मो आरिफ,बांसडीह अध्यक्ष एजाज अहमद ने भी अपने अपने विचार रखे । सदर तहसील के राजीव चतुर्वेदी,सुनील द्विवेदी ने भी महत्वपूर्व सुझाव दिये ।