Breaking News

बांदा पुलिस की बर्बरता आई सामने : पत्रकार देवानंद सिंह को थाने ले जाकर पट्टे से पीटा

 



कई धाराएं लगाकर फर्जी मुकदमा किया दर्ज

ए कुमार

बाँदा ।।  जिले के चिल्ला कस्बे से पत्रकार और उसके पूरे परिवार को बीजेपी के मंडल अध्यक्ष के इशारे पर बन्द करने और थानेदार द्वारा पत्रकार को यह कहते हुए कि तुम पत्रकार हो ,इसी लिये पिटाई की जा रही है,और गंभीर धाराओं में अभियोग पंजीकृत किये जाने का मामला सामने आया है । पीड़ित पत्रकार द्वारा उच्चाधिकारियों से न्याय की गुहार लगाई है । पीड़ित पत्रकार जनतंत्र टीवी का रिपोर्टर है ।

घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि जहां पत्रकार देवानंद सिंह का मकान है ,वही कुछ दूर पर अमित कुमार का मकान है जो की बीजेपी में मंडल अध्यक्ष पैलानी है ।पत्रकार देवानंद सिंह के छोटे भाई से  अमित कुमार जो शराब के नशे में धुत्त था,से विवाद हो गया । आसपास के लोगो द्वारा विवाद को किसी तरह समाप्त कराया गया लेकिन वही दूसरी तरफ सत्ता का नशा होने की वजह से अमित कुमार ने पुलिस को अपनी तरफ मिलाकर पत्रकार के पूरे परिवार को थाने में बंद करा दिया । 

पत्रकार देवानंद सिंह ने जब एसओ से फरियाद की, साहब मैं पत्रकार हू मुझे छोड़ दीजिए मैं तो मामले में था ही नही लेकिन थाना इंचार्ज चिल्ला बांदा ने पट्टे से पिटाई कर के कई धाराओं में मुकदमा लिख दिया और थाना इंचार्ज चिल्ला बांदा ने कहा कि पत्रकार हो इसी लिए तुम्हे मारा जा रहा है।





देवानंद सिंह ,जनतंत्र टीवी ,ANB national news बांदा, मो 09450230488

So Chilla: 9454403036;Adg Zone Paryagraj: 9454400139