Breaking News

योगी सरकार ने बेचा अपना जमीर : संजय सिंह



बोले, बच्चियों की चीख नहीं सुनाई दे रही

यूपी में महिलाओं पर बढ़ रहे अपराधों पर सरकार को घेरा

ए कुमार

लखनऊ : आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर कड़ा हमला बोला है। हाथरस में छेड़खानी की शिकायत करने वाले पिता की सरेआम हत्या पर उन्होंने सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। कहा कि योगी सरकार ने अपना जमीर बेच दिया है। उसे बच्चियों की भी चीखें नहीं सुनाई दे रही है।

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि हाथरस के सासनी क्षेत्र के गांव नौजरपुर में सोमवार शाम बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत के खिलाफ आवाज उठाने पर पिता के सीने पर एक दर्जन गोली बरसाकर हत्या कर दी गई। हत्यारे छेड़छाड़ का केस वापस लेने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहे थे। लेकिन, योगी सरकार की पुलिस कान में तेल डालकर सोती रही और बेखौफ हत्यारों ने बेटी के पिता की हत्या कर दी। आप नेता संजय सिंह ने इस मामले में मृतक की बिटिया का रोते-बिलखते एक हृदयविदारक वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि योगी सरकार ने अपना जमीर बेच दिया है। उसे बेटियों की चीखें भी नहीं सुनाई दे रही हैं।

    संजय सिंह ने कहा कि गांव नौजरपुर में सोमवार शाम ताबड़तोड़ फायरिंग कर खेत में आलू की खोदाई कर रहे 52 वर्षीय किसान अमरीश शर्मा की हत्या कर दी गई। दो साल पहले उनकी बेटी की ओर से दर्ज कराए गए छेड़छाड़ के मुकदमे में समझौते के लिए हत्यारे दबाव बना रहे थे। राजी न होने पर उनकी हत्या कर दी गई। आप नेता संजय सिंह ने कहा कि कानपुर देहात में भी एक दिल दहलाने वाली घटना ने भी सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए। यहाँ अकबरपुर कोतवाली के नेहरू नगर में माँ और उसकी दो बच्चियों को जिंदा जला दिया गया। इस तिहरे हत्याकांड से समूचे इलाके में सनसनी है। जबकि, शाहजहांपुर में तीन नाबालिग छात्राओं के भी रहस्यमय ढंग से लापता होने का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि संजय सिंह कानून व्यवस्था के मुद्दे पर लगातार योगी सरकार को घेर रहे हैं। इसके पहले भी उन्होंने कहा था कि योगी जी अगर सरकार नहीं संभाल पा रहे तो इस्तीफा दीजिये। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार पूरी तरह फेल साबित हो चुकी है। त्रस्त जनता प्रदेश में अब केजरीवाल का दिल्ली मॉडल चाह रही है।

  वहीं महिला विंग की प्रदेश अध्यक्षा नीलम यादव ने हाथरस कांड पर योगी सरकार को घेरते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में हत्या और बलात्कार आम बात हो गई है क्योंकि योगी आदित्यनाथ का रामराज राक्षस राज में तब्दील हो चुका है उत्तर प्रदेश में जंगलराज चल रहा है गुंडे कब तक गुंडागर्दी करते रहेंगे आये दिन बलात्कार की घटनाएं हो रही है मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए ।