Breaking News

मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल के हाथों हुआ द्रोणा फिटनेस प्लैनेट(जिम) का शुभारंभ,बोले -आज सबकी प्राथमिकता में है स्वास्थ्य





बलिया ।। गुरुवार को शिवरात्रि के पावन शुभ अवसर पर  29, संकटमोचन कालोनी, द्वारिकापुरी, सिविल लाइंस- बलिया स्थित "द्रोणा फिटनेस प्लैनेट "(जिम) का शुभारम्भ मुख्य अतिथि  आनंद स्वरूप शुक्ल, माननीय मंत्री संसदीय कार्य राज्यमंत्री, ग्राम्य विकास एवं समग्र ग्राम विकास, उत्तर प्रदेश शासन, लखनऊ के कर कमलों द्वारा अपराह्न २ बजे संपन्न हुआ।श्री शुक्ल ने इस अवसर पर कहा कि आज जीवन की सभी की प्राथमिकताओं में स्वास्थ्य प्रथम प्राथमिकता है। सभी आयु वर्ग के लोग अपने को शारीरिक रूप से चुस्त-दुरुस्त रखना चाहते हैं ।

इस अति आधुनिक संसाधनों से सुसज्जित फिटनेस सेंटर (जिम) के खुलने से बलिया के स्वास्थ्य एवं शारीरिक फिटनेस के प्रति जागरूक युवाओं व युवतियों को बहुत ही कम शुल्क पर आधुनिक जिम की सुविधा मिलेगी। जिम के कुशल प्रशिक्षक संतोष कुमार ने मुख्य अतिथि का स्वागत गुलदस्ते व स्मृति चिन्ह भेंटकर किया।


उपरोक्त शुभ अवसर पर सनबीम स्कूल, अगरसंडा, बलिया के चेयरमैन संजय कुमार पांडेय, सचिव अरुण सिंह,  और  निदेशक डॉ कुँवर अरुण सिंह गामा  की प्रत्यक्ष रुप से भागीदारी रही। डॉ सिंह ने यह दिलाया कि अभी-अभी हम कोविड - 19 के महा प्रलय से दो-चार हुए हैं और इस महामारी ने यह साबित भी कर दिया है कि वही इस आपदा से खुद को संरक्षित कर पाया है जो नियमित योगाभ्यास को अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा मानता है। हालांकि कोविड - 19 का प्रलय अभी थमा नहीं है ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति को नियमित योगाभ्यास करते रहना चाहिए। शहर के बीचोंबीच खुला यह जिम  सभी वर्ग के लोगों के लिए कम कीमत पर आसानी से सुलभ  है। जिम के इंस्ट्रक्टर  संतोष यादव एक ऊर्जावान और कर्मठ प्रशिक्षक है निःसंदेह जिसका लाभ सभी को मिलेगा। 




इस शुभ अवसर पर सरदार बलजीत सिंह, सीमा सिंह  प्रधानाचार्य, सुमित मिश्र सभासद,डिम्पल सिंह, विशाल गौतम ,अंजनी पांडेय, प्रेम राय आदि  गणमान्यों की गरिमामय उपस्थिति रही। सभी ने संतोष यादव को बेहतर प्रदर्शन के लिए अपना आशीर्वाद दिया।