Breaking News

रविवार को चोरी गयी झटका मशीन,सोलर पैनल,बैटरी का पता लगाने में अब तक पुलिस नाकाम,हल्का इंचार्ज की कार्यप्रणाली पर उठने लगी उंगली



  बलिया ।। नरही थाना क्षेत्र के पलिया खास निवासी विनय‌ यादव के खेत में लगे झटका मशीन, सोलर प्लेट, और बैटरी को रविवार की रात चोरों ने खोल लिया जिसका मंगलवार तक सुराग नही लग पाया है । बता दे कि पलिया खास निवासी विनय‌ यादव पुत्र रामदेव जंगली जानवरों से सुरक्षा के लिए अपने खेत मौजा गंगहरा आराजी नं 440 में झटका मशीन  लगाए थे। रविवार की रात में खेत से घर खाना खाने गए थे।खाना खाकर जब घर से आए तो झटका मशीन ,बैटरी ,और सोलर प्लेट गायब थी। इनके घर जाते ही किसी ने हाथ साफ कर दिया था। पीड़ित ने इसकी सूचना सोमवार को ही नरही थाने को दे दी है।

 बता दें कि इस तरह आए दिन हो रही घटना से क्षेत्रीय लोगों में भय व्याप्त होता जा रहा है ।इसके कुछ दिन पहले लक्ष्मणपुर चौराहे से सोलर प्लेट और बैटरी चोरी हुई थी। पालिया खास में चार बैटरी और सोलर प्लेट अलग-अलग जगहों से चोरों ने चुरा लिया  था। सोहाव बीआरसी से कुछ दिन पहले चोरों ने सोलर प्लेट और बैटरी पर हाथ साफ किया था जिसका पता अब तक कुछ नहीं चल पाया।  इस क्षेत्र के हल्का दरोगा व सिपाहियों की इस क्षेत्र में हुई चोरियां का पता न लगा पाने, और चोरी की घटनाओं में बढोत्तरी से इनकी पेट्रोलिंग पर ही सवाल उठने लगे  है ।