Breaking News

मनोज तिवारी का विवादित बयान :किसान आंदोलनकारियों को कहा -शराब व पैसों पर बैठने वाले लोग,किसान आंदोलन नही,चल रहा है कांग्रेस आंदोलन

 


हमका कारगिल नहीं पूरा पाकिस्तान चाही.... मनोज तिवारी

ए कुमार

सोहावल अयोध्या :दिल्ली सीमा पर जमे किसानो के ऊपर भाजपा नेता मनोज तिवारी ने विवादित बयान देते हुए धरने पर बैठने वालों को शराब व पैसे पर बैठने वाले लोग तक कह डाला । कहा कि किसान के नाम पर आंदोलन कर रहे लोग किसान नहीं ये काँग्रेस के लोग हैं तथा ये किसान आंदोलन नहीं काँग्रेस आंदोलन है। यह बातें भाजपा सांसद व अभिनेता मनोज  तिवारी ने सोहावल क्षेत्र के परानापुर गाँव में प्रेस प्रतिनिधियों  से वार्ता के दौरान कहीँ। तिवारी बस्ती महोत्सव में शामिल होने के लिये, लखनऊ से बस्ती जा रहे थे। इस यात्रा के दौरान वे स्थानीय भाजपा नेता शोभनाथ दुबे 'पप्पू' के आवास पर भोजन करने के लिये रुके थे। इससे पहले उनका अरकुना चौराहे पर भव्य स्वागत भी किया गया। कथित किसानों को भ्रमित करके तथा पैसों व शराब का लालच देकर उनको आंदोलन करने के लिये बैठाने वाली पार्टियाँ अपने मक़सद में कतई कामयाब होने नहीं पायेंगी। मनोज तिवारी ने कहा कथित किसान आंदोलन में सुबह-शाम शराब का लंगर लगता है, रुपये बाँटे जाते हैं। इन कृत्यों से आंदोलन की पवित्रता व साख घटी है। पंजाब के निकाय चुनाव में मिली करारी हार के बारे में उन्होंने बताया कि पंजाब में हमारी सीटें निकाय चुनाव में पहले से कम थीं। केवल एक शहर में हमारा मेयर था। इस बार हार गये पिछली बार फ़िर जीतेंगे। लेकिन किसान आंदोलन में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने वाली अकाली दल भी साफ हो गयी। उसको तो जीतना था..?? दिल्ली के चुनावों में सरकार बना पाने में विफल रहने के बारे में पूछे जाने पर मनोज ने बताया आप पार्टी वहाँ के मतदाताओं को झूठी घोषणाओं का लॉलीपॉप देकर सरकार तो बना लेती है। लेकिन अपने वादे कभी पूरा नहीं कर पाती। जनता अब जागरूक हो गयी है। दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाये जाने के बारे में पूछने पर मनोज तिवारी ने बताया दिल्ली में सरकार बनाने में भले ही हम विफ़ल रहे हों लेकिन हमारा मत प्रतिशत वहाँ 8% बढ़ा है। पिछली बार हम लोग 32% मत पाये थे इस बार भाजपा  को 40.3% वोट मिला है। यह सवाल पूछे जाने पर कि अरविंद केजरीवाल वैश्य बिरादरी के हैं तथा दिल्ली में वैश्य मतदाता भी अधिक हैं तो क्या केजरीवाल की काट के लिये आपको हटाकर आदेश गुप्ता को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है..?? इस पर उन्होंने कहा एक तो मेरा कार्यकाल ख़त्म हो गया था। दूसरे  आदेश गुप्ता नवयुवक हैं। नवयुवकों को बढ़ाने के लिये ही उन्हें मेरी सहमति से प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है।

पत्रकार द्वारा यह पूछे जाने पर कि अभिनेता के तौर पर सबसे अच्छा काम व गाना आपका कौन सा है। इस पर उन्होंने बेझिझक कहा कि ससुरा बड़ा पैसा वाला व देहाती बाबू  नामक मेरी फिल्मों को दर्शकों ने काफी सराहा है तथा गाने में- कारगिल नहीं पूरा पाकिस्तान चाही मेरा सबसे प्रिय गाना है। इस अवसर पर उन्होंने दुबे के घर चल रही परवाज नामक फ़िल्म की शूटिंग में मौजूद कलाकारों से मिलकर उन्हें साफ़ सुथरी भोजपुरी फ़िल्म बनाने का निर्देश दिया। इस मौके पर भाजपा नेता पप्पू दुबे, अधिवक्ता अखिलेश दुबे, अमित दुबे, रमाशंकर तिवारी, लवकुश मिश्रा,फत्तू सिंह, अभिषेक दुबे 'जीतू', उमेश दुबे, श्रीकांत शर्मा, संपादक शशिनाथ दुबे सहित सैकङो लोग मौजूद रहे।