Breaking News

बुजुर्ग दंपति की उसके ही फ्लैट में निर्मम ढंग से की गई हत्या,कीमती सामानों पर भी किया हाथ साफ

 


ए कुमार

ग्रेटरनोएडा ।। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई की पत्नी समेत नोएडा में हत्या होने से सनसनी फैल गयी है । बता दे कि अल्फा 2 में रहने वाले दंपत्ति की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। बुजुर्ग का शव बेसमेंट में और महिला का शव कमरे में पड़ा हुआ मिला। डबल मर्डर की सूचना के बाद पुलिस और फॉरेंसिक विभाग की टीम ने मौका-ए वारदात पर पहुंच छानबीन शुरू की. दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि लूटपाट का विरोध करने पर इन दोनों बुजुर्गो को मौत के घाट उतार दिया गया। वारदात ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 कोतवाली इलाके में हुई। जानकारी के मुताबिक घर में लूट करने आये बदमाशों ने पहले महिला की गला दबाकर हत्या की, फिर पति को बेसमेंट में लेकर गए और उनकी भी हत्या कर दी। पुलिस की मानें तो रात घर में पार्टी चली थी। इसमें शराब का भी सेवन किया गया था। मौके से शराब की बोतल और खाने-पीने का अन्य सामान बरामद हुआ है। पुलिस घर के आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ कर रही है।






 ग्रेटर नोएडा में आज सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब पॉश सेक्टर में बुजुर्ग दंपत्ति का शव उनके ही घर में मिला। बुजुर्ग महिला का शव उनके बेडरूम में मिला और उनके पति का शव घर के बेसमेंट में मिला। बदमाशों ने दोनों की हत्या कर बड़े ही आराम से घर से लूटपाट कर आसानी से फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सब को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है और फॉरेंसिक टीम बुलाकर घटना की बारीकी से जांच कराई। किस प्रकार लूटपाट और मर्डर की बड़ी वारदात से सेक्टर वासियों में दहशत का माहौल है। मृतक एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के चचेरे भाई बताये जा रहे है ।



 तस्वीरों में दिख रहे यह दंपत्ति नरेंद्र नाथ और उनकी पत्नी सुमन है जिनकी बदमाशों ने बड़ी ही निर्मम तरीके से दोनों की हत्या कर दी। दोनों  का शव आज उनके ग्रेटर नोएडा के बीटा-टू थाना अल्फा-टू में स्थित मकान नंबर i20 में मिला। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग दंपत्ति अकेले मकान में रहते थे उनका बेटा बेटी अपने परिवार के साथ अन्य जगह रहते है। रात बुजुर्ग किसी अपने परिचित के साथ में बैठकर पार्टी कर रहे थे और बुजुर्ग महिला ने अपनी बेटी/दामाद को फोन पर इसके बारे में बताया था। जिसके बाद मृतक दंपति की बेटी ने अपनी मां को कमरे में लॉक करके रहने के लिए कहा। लेकिन बदमाशों ने पहले बुजुर्ग की हत्या की और उनके हाथ पांव बांधकर उनके शव को कपड़े में लपेट दिया और बेसमेंट में छोड़कर ऊपर चले गए उसके बाद उन्होंने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की जब बुजुर्ग महिला ने दरवाजा नहीं खोला तो बदमाशों ने दरवाजा तोड़ दिया और महिला को भी मौत के घाट उतार दिया। महिला की चेस्ट पर किसी नुकीली चीज का निशान है और महिला की ज्वेलरी लापता है। आशंका जताई जा रही है की घर में पार्टी करने आए परिचित का किसी बात को लेकर बुजुर्ग व्यक्ति से विवाद हो गया होगा जिसके बाद उन्होंने बुजुर्ग को मौत के घाट उतारने के बाद घटना का किसी को पता ना चले इसलिए उनकी पत्नी को भी मौत के घाट उतार दिया साथ ही बदमाश घर में रखा सारा सामान खंगाल कर कीमती सामान लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस कमिश्नर समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घटना की बारीकी से जांच की। पुलिस की माने तो परिचित ही द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी ओ की जांच कर रही है। अब सवाल उठता है कि आखिर ऐसी पॉश सोसाइटी में बुजुर्ग दंपति की बदमाश बड़ी निर्मम तरीके से हत्या कर फरार हो जाते हैं और इसकी खबर खानों कान किसी को नहीं लगती है। जिससे सोसायटी वासियों में दहशत का माहौल है।













बाइट--राजेश कुमार सिंह, डीसीपी सेंट्रल जोन, ग्रेटर नोएडा