Breaking News

पुलिस अधीक्षक ने पंचायत चुनाव को लेकर किया बड़ा फेरबदल , बालमुकुंद मिश्र को सौपी कोतवाली की कमान



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ विपिन ताडा ने अपने कार्यकाल का पहला बड़ा फेरबदल पंचायत चुनावों को लेकर किया है । डॉ ताडा ने एक ही जगह पर बहुत दिनों से जमे प्रभारी निरीक्षकों को इधर से उधर किया है । वही सिविल लाइन्स चौकी प्रभारी को भी थाने की कमान सौंपी है ।

रविवार की देर रात हुए तबादलों में 10 थानों की सल्तनत एक ही झटके में बदल गयी है । इस बड़ी फेरबदल में सबसे ज्यादे फायदा सिकंदरपुर के प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्र और सिविल लाइन्स चौकी प्रभारी मनोज कुमार सिंह को हुआ है । सिकंदरपुर में विवादों से चोली दामन का साथ होने के बावजूद बालमुकुंद मिश्र शहर कोतवाल बनने में कामयाब हुए है । तो वही सिविल लाइन्स चौकी प्रभारी मनोज कुमार सिंह को भी बड़ा फायदा हुआ है और इनको हल्दी थाने की कमान मिल गयी है ।

प्रभारी निरीक्षक रसड़ा सौरभ राय और प्रवीण कुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक रेवती को क्राइम ब्रांच भेजा गया है । तो वही राजकुमार सिंह प्रभारी निरीक्षक खेजुरी और  मंटू राम प्रभारी निरीक्षक सहतवार को पुलिस लाइन भेजा गया है ।

वही  सुरेंद्र प्रताप सिंह सोशल मीडिया सेल को प्रभारी निरीक्षक  रेवती,शैलेश सिंह क्राइम ब्रांच को प्रभारी निरीक्षक मनियर और समर बहादुर प्रभारी जांच/अपराध को प्रभारी निरीक्षक खेजुरी की कमान पुलिस अधीक्षक ने सौपी है ।

शहर कोतवाल विपिन सिंह को प्रभारी निरीक्षक सिकंदरपुर,ज्ञानेश्वर मिश्र को प्रभारी निरीक्षक उभांव,योगेन्द्र बहादुर सिंह को प्रभारी निरीक्षक नरही,नागेश उपाध्याय को प्रभारी निरीक्षक रसड़ा बनाया गया है ।

पुलिस अधीक्षक द्वारा किये गये पहले फेरबदल के बाद उम्मीद की जा रही है कि कानून व्यवस्था की स्थिति सुदृढ होगी । साथ ही यह भी उम्मीद है कि शराब माफियाओ पर जो हनक सिकंदरपुर प्रभारी रहते हुए बालमुकुंद मिश्र नही कर पाये थे,विपिन सिंह उस नेटवर्क को ध्वस्त करेंगे तो वही बालमुकुंद मिश्र शहर कोतवाली क्षेत्र की जाम की स्थिति में  सुधार जो विपिन सिंह नही कर पाये थे,करने के लिये व्यापारियों से समन्वय बनाकर निजात दिलाने का काम करेंगे ।

स्थानांतरण की पूरी सूची निम्नवत है --

मंटू राम सहतवार से पुलिस लाइन

बालमुकुंद मिश्र सिकंदरपुर से कोतवाली

विपिन सिंह कोतवाली से सिकंदरपुर

ज्ञानेश्वर मिश्र नरही से उभांव

योगेन्द्र बहादुर सिंह उभांव से नरही

राजित राम यादव प्रभारी मोनिटरिंग सेल से सहतवार

नागेश उपाध्याय मनियर से रसड़ा

सौरभ राय रसड़ा से क्राइम ब्रांच

सुरेंद्र प्रताप सिंह सोशल मीडिया सेल से रेवती

शैलेश सिंह क्राइम ब्रांच से मनियर

समर बहादुर प्रभारी जांच/अपराध से खेजुरी

मनोज कुमार सिंह (उप निरीक्षक) प्रभारी सिविल लाइन्स चौकी से थानाध्यक्ष हल्दी

राजकुमार सिंह खेजुरी से पुलिस लाइन

मंटू राम सहतवार से पुलिस लाइन

प्रवीण कुमार सिंह रेवती से क्राइम ब्रांच

सौरभ राय रसड़ा से क्राइम ब्रांच