Breaking News

किसान यूनियन ने निकाला मशाल जुलूस निकाल कर पुलवामा शहीदों को दी श्रद्धांजलि

 


ए कुमार

बुलंदशहर ।। उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में आज किसानों ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए आज भारतीय किसान यूनियन के बैनर तले बुलंदशहर जिला मुख्यालय स्थित शहीद चौक पर एकत्रित हुए किसानों ने मशाल जुलूस निकालकर भावभीनी नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है।

14 फरवरी को पुलवामा में देश के वीर जवान शहीद हुए थे जिनकी याद में आज मशाल जुलूस के साथ वीर जवान अमर रहे के नारे देते हुए जुलूस निकाला है। यह मशाल जुलूस की शक्ल में किसान  पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों की याद में लेकर आए है।

जय जवान जय किसान, शहीदों का यह बलिदान याद करेगा हिंदुस्तान के नारों से शहीद चौक गूंज उठा, सभी किसानों ने हाथ में मशाल लेकर शहीद चौक का एक चक्कर लगाया और फिर बाद में शहीदों को श्रद्धांजलि देते कहा की पुलवामा में जो सैनिक 2 साल पहले शहीद हुए थे उनकी आत्मा की शांति के लिए और उनको नमन करते हुए यह मशाल जुलूस निकाला गया है।



हम उनको भावभीनी श्रद्धांजलि देते हैं और यह देश वीर सपूतों को कभी नहीं भूलेगा और हमारे देश के शहीद वीर सपूतों को हम हमेशा याद रखेंगे यह देश है वीर जवानों का देश की सुरक्षा में तैनात अपने देश के वीर जवानों को उनकी हिफाजत के लिए हम सब लोग मिलकर दुआ करते रहेंगे और हमारा देश हमेशा वीर जवानों की वजह से ही सुरक्षित है।