Breaking News

इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का उच्च न्यायालय द्वारा किया गया खुलासा, फिर भी तुष्टीकरण के लिये सोयी रही केरल सरकार : योगी आदित्यनाथ



यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे केरल ,जनसभा को किए संबोधित

ए कुमार

कासरगोड, केरल ।। यूपी०के सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल के कासरगोड़ पहुंचे और विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए।

बता दे की केरल के कासरगोड़ में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए 'लव जिहाद' के मुद्दे पर केरल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सरकार पर कानून बनाने को लेकर सवाल उठाए। सीएम योगी ने कहा कि वर्ष 2009 में केरल उच्च न्यायालय ने यहां की सरकार का ध्यान 'लव जिहाद' की ओर आकर्षित किया था, फिर भी केरल सरकार 'लव जिहाद' के खिलाफ कोई कानून नहीं बना पाई, लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार ने 'लव जिहाद' के खिलाफ सख्त कानून बना दिया है।



सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केरल हाई कोर्ट ने बताया था 'लव जिहाद' केरल राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का एक हिस्सा है। इसके बावजूद यहां की सरकार सोई हुई है, उसे कोई चिंता नहीं है। कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा केरल की आवश्यक्ता है। उन्होंने राज्य में सत्तारूढ़ वाम सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए। उन्होंने पहले केरल में शासन कर चुकी कांग्रेस पर भी निशाना साधा। 

सीएम योगी ने लव जिहाद से लेकर सबरीमाला मंदिर तक के मामले को लेकर केरल की वामपंथी सरकार को घेरा । उन्‍होंने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ताओं जो सीपीएम और अन्य तत्वों के खिलाफ मजबूती से लड़ाई करते हुए मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करने के लिए समर्पित हैं, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा क‍ि केरल सरकार ने कुछ संगठनों को अराजकता फैलाने की छूट दे रखी है, जिससे इनका दुस्साहस बढ़ गया है, लेकिन हमने इनमें से कुछ को गिरफ्तार किया है। 

सीएम योगी केरल विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी द्वारा आयोजित परिवर्तन यात्रा में शामिल हुए और जनसभा को भी संबोधित किया ।