Breaking News

नाबालिग संग दुराचार ,आरोपी हिरासत में,पूंछतांछ जारी



मधुसूदन सिंह

बलिया ।। गडवार थाना क्षेत्र के एक गांव मे शुक्रवार की देर रात हुये नाबालिक  संग बलात्कार की घटना मे गड़वार पुलिस मुकदमा दर्ज करते हुये आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है । पीड़िता की परिजनों के साथ मारपीट करने के आरोप में आरोपी के दो साथियों को भी हिरासत में लेकर पूंछतांछ जारी है ।

   पीड़िता की मां की तहरीर के अनुसार नाबालिग युवती शुक्रवार की देर शाम खेत मे शौच करने गयी थी , जहां पहले से घात लगाकर बैठे आरोपी युवक ने किशोरी का मुंह बंद करके अंदर खेत मे बने ट्यूबवेल के अंदर ले जाकर धमकाते हुए रातभर जबरिया दुष्कर्म किया । भोर में जब डरी सहमी किशोरी घर पहुंची तो अपने साथ हुई आपबीती को मां से बतायी । जब यह बात किशोरी के पिता को पता चली तो वह इसकी शिकायत लेकर आरोपी के घर गये तो आरोपी व उसके दो दोस्तों ने मारपीट की और आरोपी ने कहा कि तेरी बेटी के साथ दुष्कर्म किया हूं, लाज शर्म हो तो डूब मरो ।

 लोक लाज व भय से सहमी पीड़िता की मां ने किशोरी संग थाने पहुंचकर घटना से अवगत कराया । थानाध्यक्ष गड़वार ने तत्काल पीड़िता की मां की तहरीर पर युवक गोलू के खिलाफ 363,376 व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत छानबीन शुरू कर दी है । मुख्य आरोपी व उसके दोनों साथियो के पुलिस हिरासत में होने व पूंछतांछ चलने की खबर मिल रही है । वही किशोरों को मेडिकल कराने के लिये भेजे जाने की सूचना है ।