Breaking News

सपा कार्यालय पर स्व राम प्रसाद चौधरी को दी गयी श्रद्धांजलि



बलिया।समाजवादी पार्टी नगर विधानसभा के अध्यक्ष अजय यादव के पिता धरहरा निवासी राम प्रसाद चौधरी(83) के 7 जनवरी 2021 को हो जाने की सूचना पर समाजवादी पार्टी बलिया में शोक की लहर दौड़ गयी । शुक्रवार 8 जनवरी को पार्टी के जिला कार्यालय पर एक शोक सभा  का आयोजन कर स्व.राम प्रसाद चौधरी का पार्थिव शरीर पार्टी कार्यालय पर आते ही  जिला समाजवादी पार्टी की तरफ से पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"के नेतृत्व में पार्टी पदाधिकारी एवं पार्टी नेताओं ने पुष्पांजलि अर्पित किया।

      पार्टी के वरिष्ठ नेता और उत्तर प्रदेश विधान में विपक्ष के नेता रामगोविन्द चौधरी ने भी दूरभाष के जरिये शोक संवेदना व्यक्त किया और कहा कि स्व.राम प्रसाद चौधरी से मेरा छात्र जीवन से ही लगाव रहा है, उनके निधन का समाचार सुन कर मन बहुत व्यथित (दुःखी)है यह मेरी व्यक्तिगत क्षति है। स्व.राम प्रसाद जी सम्बन्धो के निर्वहन में और सिद्धांतों पर अडिग रहने वाले व्यक्ति थे।

    शोक सभा मे पार्टी प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"ने कहा कि स्व.राम प्रसाद चौधरी आजीवन समाजवादी रहे तथा समाजवादी पार्टी के मजबूती में उनका अतुलनीय योगदान रहा है।

नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष लक्षण गुप्ता ने कहा कि हमने अपना अभिभावक खोया है।  पूर्व अध्यक्ष नगरपालिका संजय उपाध्याय ने कहा कि स्व. राम प्रसाद चौधरी जी एक सौम्य एव कर्मठ व्यक्ति थे ,समाजवादी साथियो के साथ उनका अटूट लगाव था।

        इस अवसर पर सर्व श्री शशिकान्त चतुर्वेदी,जय प्रकाश यादव मुन्ना,साथी रामजी गुप्त,श्री प्रकाश पाण्डेय "मुन्ना" रोहित चौबे,कृष्णा प्रधान,निक्कू राय,रविन्द्र यादव,मंटू दुबे,नरेंद्र यादव,हरेंद्र गोड़,विजय मंगोलपरी,राकेश यादव,दिलीप भाई, धनजी यादव आदि लोग उपस्थित रहे।