Breaking News

कर्पूरी ठाकुर को सपा कार्यालय पर दी गयी भावभीनी श्रद्धांजलि, ट्रैक्टर रैली पर बनी रणनीति




बलिया ।।सामाजिक न्याय के प्रबल पैरोकार बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री स्व.कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि 24 जनवरी रविवार को समाजवादी पार्टी कार्यालय पर श्रद्धा  के साथ मनाई गई। उपस्थित वक्ताओं ने पुष्प अर्पित कर कहा कि स्व.कर्पूरी ठाकुर जी जीवन पर्यन्त शोषितों पीड़ितों और वंचित समाज के बेहतरी के लिए संघर्ष किये तथा ईमानदारी के प्रतीक थे।

     इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश पर 26 जनवरी को किसान आंदोलन के समर्थन में निकलने वाले ट्रैक्टर मार्च के तैयारी हेतु बैठक भी आयोजित की गई जिसमें ट्रैक्टर मार्च को सफल बनाने की रणनीति बनाई गई।



      इस अवसर पर पूर्व मंत्री नारद राय ने कहा कि आज 60 दिनों से किसान दिल्ली की सड़कों पर अपने कृषि को बचाने और अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे है फिर भी यह गूंगी बहरी सरकार उनकी मांगों को न मान कर उनके आंदोलन को ही कमजोर करने में लगी है इसके लिए नीचता के हद तक सरकार के लोग उत्तर रहे है और सरकार में ऊंचे ओहदे पर बैठे लोग भी किसानों के सम्बंध में ओछी बाते बोल रहे है जो निंदनीय है । ऐसे लोगो पर कार्यवाही होनी चाहिए।इस पूरे आंदोलन के दौरान एक मात्र समाजवादी पार्टी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष  अखिलेश यादव जी ही पूरे दम खम से किसानों के साथ खड़े है इसी क्रम में 26 जनवरी के ट्रैक्टर मार्च भी है जिसे बलिया समाजवादी पार्टी पूरे तन्मयता से सफल बनाएगी।

    पूर्व प्रत्याशी लक्षमण गुप्त ने कहा कि  वर्तमान सरकार सिर्फ जुमला एव झूठ की सरकार है इससे निजात के लिए सर्वसमाज को एकजुट प्रयास करना होगा नही तो पुंजिपतियो के हाथों के इशारे पर काम करने वाली सरकार देश को गिरवी रख देगी।अध्यक्षता पार्टी के विधान सभा अध्यक्ष अजय यादव और संचालन प्रवक्ता सुशील पाण्डेय"कान्हजी"ने किया।

    इस अवसर पर सर्वश्री संजय उपाध्याय,मृत्युंजय राय,शशिकान्त सिंह,रविन्द्र यादव,कल्लूजी,इम्तियाज अहमद हरेंद्र गोड़, बलराम यादव,कल्लू जी,भीम चौधरी,निषिद्ध श्रीवास्तव,अजीत यादव,जलालुद्दीन,मिंटू खा, मुन्ना गिरी,दिलीप भाई, अमित राय,शकील लोहिया,चंद्रशेखर तिवारी,मुलायम खा,विपुल चौबे,नरेंद्र यादव आदि नेतागण मौजूद रहे ।