Breaking News

टेम्पो ट्राली की हुई भिड़ंत : ऑटो चालक समेत 3 की मौत,3 की हालत गंभीर

 




ए कुमार

कुशीनगर ।। जनपद के रामकोला थाना क्षेत्र में खोटही गांव के रामबाग टोले के पास शनिवार की देर रात मजदूरों को लेकर आ रही ऑटो ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ गई। इस हादसे में ऑटो चालक समेत उसमें सवार तीन मजदूरों की मौत हो गयी, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। ऑटो में सवार सभी मजदूर सरकारी ठेके पर सरकारी हैंड पंप गाड़ते थे। 

हादसे के बाद सभी को कप्तानगंज सीएचसी पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने देखते ही चार की मौत की पुष्टि कर दी। सूचना पर अस्पताल पहुंचे परिजनों के करुण क्रंदन से अस्पातल परिसर का माहौल कारुणिक हो गया। कप्तानगंज के पटखौली गांव से हैंडपंप गाड़ने वाले छह मजदूर खोटही गांव के रामबाग टोले के पास शनिवार को ठेके पर हैंडपंप की बोरिंग करने गए थे। ये सभी लोग पेशेवर मजदूर हैं जो कप्तानगंज से ही एक ऑटो भी बुक कर लिया था। 



कप्तानगंज के तिलक चौक निवासी राजू (45) अपनी ऑटो के साथ मिला। उसने सभी को कप्तानगंज तक पहुंचाने का किराया तय किया। इसके सभी छह मजदूर ऑटो में सवार हो गए। काम खत्म होने के बाद रात हो गयी। राजू सभी को ऑटो से लेकर निकला। करीब 9.30 बजे खोटही गांव के रामबाग चौराहे पर पहुंचा तभी ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत हो गई।