Breaking News

कार और कंटेनर की भिड़ंत में 9 लोगों की दर्दनाक मौत,सीएम योगी ने जताया शोक




ए कुमार
प्रतापगढ़ ।।  जनपद में आज तड़के सुबह करीब 5:30 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। प्रतापगढ़ के वाजिदपुर इलाके में ट्रक और स्कॉर्पियो की सीधी भिड़ंत हो गई जिसमें एक ही परिवार के 9 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में पांच पुरुष, तीन महिलाएं एक बालक शामिल है। इनके साथ के एक व्यक्ति को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए लखनऊ भेजा गया है। ये सभी स्कॉर्पियो से हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक यह लोग बिहार के भोजपुर जिले के रहने वाले हैं। शवों को स्कॉर्पियो से काटकर बाहर निकाला गया। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

तेज आवाज सुनकर आसपास रहने वालों की नींद टूटी और वह घटनास्‍थल की ओर भागे। वहां का नजारा देख लोग दहल गए। स्‍कार्पियो पूरी तरह से ट्रक के अंदर घुसी थी और उसमें सवारों की चीख-पुकार मची थी। इसी बीच सूचना पाकर वहां नवाबगंज पुलिस भी पहुंच गई।

गैस कटर से गाड़ी काटकर फंसे लोगों को निकाला गया

पुलिस ग्रामीणों के सहयोग से किसी प्रकार गैस कटर आदि से स्‍कार्पियो की बॉडी को काट रही है। मरने वालों की संख्‍या अभी बढ़ सकती है। भिड़ंत इतनी भीषण थी की पूरी गाड़ी 13 के डिब्बे में बदल गई ऐसे में गाड़ी के अंदर फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए पुलिस को बड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है।

सीएम ने जताया शोक

सीएम योगी ने जताया शोक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हृदय विदारक घटना पर शोक व्यक्त किया है साथ ही प्रभावित परिवार को ढांढस बंधाया है, उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की है साथ ही गंभीर रूप से घायल लोगों के उपचार के समुचित प्रबंध करने के निर्देश भी दिए हैं।