Breaking News

बैरिया विधायक ने पीएम मोदी ,यूपी के सीएम योगी को नही बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बताया भरत का महान नेता,जाने क्यों ?



 बैरिया विधायक ने पीएम मोदी ,यूपी के सीएम योगी को नही बिहार के सीएम नीतीश कुमार को बताया भरत का महान नेता,जाने क्यों ?
मधुसूदन सिंह

बलिया 7 मई 2020 ।। भारतीय जनता पार्टी के बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने पीएम मोदी को नही, सीएम योगी को नही बल्कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार को इंसान को इंसान बनाने वाला देश का महान नेता बताया । श्री सिंह ने कहा कि मैं मुक्त कंठ से कहता हूं कि भारत की धरती पर राजनीति के क्षेत्र में इंसान को भगवान बनाने के क्रम में अगर कोई काम कर रहा है तो वो नेता अकेले व अकेले नेता नीतीश कुमार है । बिहार जैसे एक गरीब प्रान्त में राजस्व के इतने बड़े संसाधन को इंसान को इंसान बनाने के लिये छोड़कर शराब बंदी करना नीतीश कुमार जैसे महान नेता की ही बस की बात है  और मैं इनकी इस विशेष भावना का आदर करता हूं और पूरे भारत मे शराब बंदी की मांग करता हूँ ।
 
इससे पहले अपने बयान में श्री सिंह ने कहा कि पूज्य योगी जी हमारे नेता है और हम लोग उनके अनुवाई है । जैसा पूज्य योगी जी का आदेश होगा , वैसा हम लोग करेंगे ।
बयान : सुरेंद्र सिंह विधायक बैरिया

लॉक डाउन में शराब की दुकान को खोलने के अपने ही सरकार के निर्णय को कटघरे में खड़ा करते हुए श्री सिंह ने कहा कि  शराब की दुकान खुलेगी  तो फिर सोशल डिस्टेंस का क्या मतलब रह जायेगा । एक शराबी समाज को दूषित करेगा ,अपने परिवार को दूषित करेगा । गरीब शराबी तो अपने घर के राशन को ही बेच कर शराब पी जाएगा और बच्चे भूखे रहेंगे । सिर्फ इनकम के लिये शराब की दुकान को खोलने के निर्णय से मैं सहमत नही हूँ । इनकम का दूसरा स्रोत खोजना चाहिये , जब तक न मिले आवश्यक सेवाओ में कटौती कर सकते है । खोलना ही है तो दूध की दुकान खोलिये, दवा की दुकान खोलिये, राशन की दुकान खोलिये ,पर शराब की दुकान मत खोलिये ।
 कहा कि मैं राजनीति के बड़े विचारक सुब्रमण्यम स्वामी के विचारों से सहमत हूँ कि जब तक लॉक डाउन है तब तक शराब पर प्रतिबंध लगाया जाए , शराब की दुकान खोलने से सामाजिक अस्थिरता बढ़ेगी समाज में अराजकता बढ़ेगी समाज में चोरी चमारी बढ़ जाएगी । साथ श्री सिंह ने अपने शीर्ष नेतृत्व से शराब बिक्री पर फिर से विचार करने का भी आग्रह किया है ।
बयान : सुरेंद्र सिंह विधायक बैरिया


                                  
                                     विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098