Breaking News

मेडिकल स्टोर संचालक से तीन बाइक सवारों ने की छिनैती, भीमपुरा पुलिस कर रही है जांच




भीमपुरा बलिया ।। दवा देकर घर जा रहे मेडिकल स्टोर के दुकानदार को बुधवार की देर शाम बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया। बदमाशों ने दुकानदार पर असलहा सटाकर दो मोबाइल व डेढ़ हजार रुपये लूट लिये। जब पीड़ित थाने जाकर लूट की बात बताई तो ईएमआई नंबर लेकर सुबह आने की बात कही गयी। खबर लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।
   
भीमपुरा थाना क्षेत्र के कलवारी निवासी बृजेश कुमार शर्मा की भीमपुरा बाजार में मेडिकल स्टोर की दुकान है। बुधवार की रात आठ बजे के आसपास एक मरीज का फोन आने पर दवा देने दुकान चले गए। वहां से लौटते वक्त सिकरियां मालीपुर नहर पर सिकरियां गांव के सामने पीछे से बाइक सवार मुह बांधे तीन बदमाश ओवरटेक कर उनको रोक लिया। दो बदमाशो ने दुकानदार की कनपटी और पीठ पर असलहा सटा दिया। तीसरे ने दुकानदार की जेब व डिग्गी की तलाशी लेना शुरु कर दिया। इस दौरान बदमाशो ने हथियार के बट से संचालक को मारते हुए पैसे देने को कहा। पास में रखा दो मोबाइल व डेढ़ हजार रुपए लूट कर भाग निकले। दुकानदार बदमाशों के जाने के बाद भागकर घर गया और एक लोगों को साथ लेकर थाने पर सूचना देने के लिए गया।

घटना सुनने के बाद दुकानदार को भीमपुरा पुलिस ने सुबह ईएमआई के साथ बुलाया। इस मामले में पीड़ित दुकानदार ने गुरुवार की सुबह थाने पर तहरीर दी। खबर लिखे जाने तक इस मामले में मुकदमा पंजीकृत नहीं हुआ है। इस संबंध में जब थाना प्रभारी से बात की गयी तो उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जिसके उपरांत आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट बृजेश सिंह