Breaking News

जाने कहां समाज के बाधक बनने से परेशान, प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

समाज के बाधक बनने से परेशान, प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या 
ए कुमार


हरदोई 4 मई 2020 ।।उत्तर प्रदेश हरदोई जिले में समाज के बाधा बनने की वजह से एक साथ ना जी पा रहे प्रेमी जोड़े ने परेशान होकर पेड़ से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली, बता दे हरदोई जिले की सुरसा थाना क्षेत्र के अंतर्गत भटिंडा गांव में दो प्रेमी जोड़े एक दूसरे से बेहद ही ज्यादा प्रेम करते थे, जो उनके परिजनों व समाज वालों को पसंद नहीं थाप्रेमी जोड़े चोरी-छिपे एक दूसरे से मिलते थे सूत्रों के मुताबिक आता समाज के बाधक बनने से परेशान हो प्रेमी जोड़े ने साथ में न जी पाने की हसरत के चलते एक साथ मरने का फैसला कर दुपट्टे के सहारे एक साथ फांसी लगाकर जान दे दी।
हरदोई पुलिस ने बताया की उक्त प्रकरण में थाना सुरसा पुलिस व फिल्ड यूनिट टीम घटना स्थल पर मौजूद है दोनों मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम हेतु भेजा जा रहा है आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।


                                        विज्ञापन



बलिया जिला प्रशासन की लोगो से अपील

कोरोना के प्रति जागरूक करता भोजपुरी गीत




यह हिंदी गाना भी आपको कोरोना के सम्बंध में बता रहा है

डॉ विश्राम यादव वरिष्ठ पीसीएस अधिकारी अपनी कविता का पाठ करते हुए












एक अपील 
जनपद में यदि कोई बच्चा कोरोना  लॉक डाउन के कारण भूँख या अन्य किसी कारण से संकट में है तो हमारे चाइल्ड हेल्प लाइन नंबर 1098 पर 24x7 फोन करें। हमारी चाइल्डलाइन परिवार के साथी संकट की इस घड़ी में भोजन, दवा आदि से बच्चों की हर संभव मदद के लिए कृत संकल्प हैं। 

निदेशक, चाइल्ड लाइन-1098